पहाड़ में दिन दहाड़े छात्रा के अपहरण की कोशिश, दरिंदों ने हथियार के दम पर की मारपीट

उत्तराखंड के चमोली जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दिन दहाड़े एक नाबालिग बच्ची के अपहरण की कोशिश की गई।

Boys tried to kidnap a school girl in chamoli district - Uttarakhand chamoli, karnprayag, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,देहरादून,पौड़ी,सोशल मीडियाउत्तराखंड,

क्या उत्तराखंड में बेटिया सुरक्षित हैं ? कभी जिस्म के सौदागरों की नज़रें इन बेटियों पर पड़ती हैं, कभी अपहरणकर्ताओं के चंगुल में ये बेटियां फंस जाती हैं, कभी हवस के भेड़िए इन बेटियों के जिस्म को नोंच देते हैं...आखिरकार देवभूमि कहलाने वाले उत्तराखंड में ये क्या हो रहा है ? अब एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। ये खबर चमोली जिले से है। कर्णप्रयाग ब्लॉक के सिमली कस्बे में नाबालिग किशोरी के अपहरण की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि सिमली बाज़ार में ऐसी नापाक हरकत को अंजाम दिया जा रहा था। सुबह के करीब 9 बजे 17 साल की एक बच्ची अपने स्कूल की तरफ जा रही थी। रास्ते में तीन युवक हथियार के साथ घात लगाए बैठे थे। अचानक वो किशोरी पर झपटे और जबरन देहरादून नंबर की एक गाड़ी में बिठाने लगे।

यह भी पढें - Video: देहरादून की मॉडल का मुंबई में हंगामा, गार्ड को पीटा..पुलिस के सामने उतारे कपड़े
पहले तो ये सब कुछ देखकर बच्ची के हाथ पांव फूल गए लेकिन उसके बाद उसने जोर जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। वो लड़की चिल्लाई तो इसी दौरान एक शख्स ने उसे पीटना शुरू कर दिया। बच्ची फिर भी लगातार जोर जोर से चिल्लाती रही और मौके पर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, इससे पहले ही तीनों में से एक लड़का भाग निकला। फिर भी लोगों ने दो लड़कों को दबोच लिया जमकर धुनाई कर डाली। आपको ये जानकर भी हैरानी होगी कि इस काम में किसके नाम लिए जा रहे हैं ? बताया जा रहा है कि अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का मास्टर माइंड सिमली गांव का ही रहने वाला है। जबकि दूसरा युवक नगरासु हाल निवास देहरादून का है। जो युवक फरार हुआ, वो पौड़ी का रहने वाला बताया जा रहा है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में चार दर्दनाक हादसे..दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत, कई घायल !
पुलिस ने फरार हुए युवक को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले युवकों के खिलाफ थाना कर्णप्रयाग में मुकदमा दर्ज किया गया है। लोग सोशल मीडिया पर भी इस हैरतंगेज घटना की भर्त्सना कर रहे हैं।

कर्णप्रयाग

17 वर्षीय नाबालिग किशोरी का अपहरण करते समय स्थानीय लोगो ने दो युवकों को धर दबोचा , घटना कर्णप्रयाग थाना...

Posted by Jitendra Panwar on Monday, October 29, 2018


Uttarakhand News: Boys tried to kidnap a school girl in chamoli district

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें