उत्तराखंड में चार दर्दनाक हादसे..दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत, कई घायल !

हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। उत्तराखंड में दो अलग अलग हादसों में दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Four road accident in uttarakhand four people died - Uttarakhand accident, road accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,एलडी भट्ट अस्पताल,कालाढूंगी-नैनीताल मार्ग,काशीपुर,नैनीतालउत्तराखंड,

उत्तराखंड में हादसे थमने का नाम नहीं रहे। लगातार होते हादसों से जिदंगियां काल के गाल में समा रही हैं। ऐसे में दो और हादसे हुए हैं, जिनमें दो सगे भाईयों समेत एक और शख्स की मौत हुई है। काशीपुर से ये दर्दनाक खबरें आई हैं। पहली दुर्घटना में आकाश और चिराग नाम के दो भाइयों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आकाश अपने भाई चिराग के साथ बाइक से बहन के यहां गया था। बहन के घर लौटते वक्त रास्ते में एक ट्रक ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में दोनों ही भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और दोनों भाईयों को एलडी भट्ट अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टर्स ने दोनों ही भाइयों को मृत घोषित कर दिया। रफ्तार के कहर ने दो भाइयों की जान ले ली।

यह भी पढें - दुखद: रुद्रप्रयाग जखोली में दर्दनाक कार हादसा, चालक की मौके पर ही मौत
इस हादसे में मारे गए चिराग के पिता की भी 5 साल पहले मौत हो चुकी थी। घर में तीन बहनें हैं और दो की अभी तक शादी नहीं हुई है। इसके अलावा दूसरा हादसा कालाढूंगी-नैनीताल मार्ग पर घटगढ़ के पास हुआ, जहां एक कार गहरी खाई में समा गई। कार में दो लोग सवार थे जिसमें से घायल युवती गार्गी विनवाल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कार सवार आज तड़के करीब तीन बजे नैनीताल से सहारनपुर जा रहे थे। कालाढूंगी के पास कार अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। तीसरा हादसा कोटद्वार में कुल्हाड बैंड के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि सवारी ले जा रहा एक वाहन सड़क पर पलट गया। वाहन में नौ लोग सवार थे और चार लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।

यह भी पढें - ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर पलटी सवारियों से भरी बस, चमत्कार से बची 22 लोगों की जान!
इसके अलावा चौथा हादसा काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में हुआ है, जहां एक बाइक को डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार डंपर की चपेट में आया और करीब 200 मीटर तक घिसटता चला गया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि हादसे के बाद डंपर का ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग गया। बताया जा रहा है कि मृतक एक सिक्योरिटी कंपनी में इंचार्ज था। कुल मिलाकर कहें तो इस वक्त उत्तराखंड में कहीं रफ्तार के कहर की वजह से हादसे हो रहे हैं, तो कहीं गाड़ियां गहरी खाई में समा रही हैं। बीते कुछ दिनों की बात करें तो उत्तराखंड में लगभग हर दिन हादसे की खबर सामने आई, जिनमें कई लोगों की मौत हो गई। सवाल ये है कि आखिर कब तक इन हादसों पर लगाम लगेगी ?


Uttarakhand News: Four road accident in uttarakhand four people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें