Video: देहरादून की मॉडल का मुंबई में हंगामा, गार्ड को पीटा..पुलिस के सामने उतारे कपड़े

देहरादून की एक मॉडल ने मुंबई में हंगामा खड़ा कर दिया। बताया जा रहा है कि सिगरेट ना लाने पर ये बवाल इतना बढ़ा कि मॉडल ने पुलिस के सामने ही कपड़े उतार दिए।

Dehradun model create ruckus in mumbai - Dehradun Model, देहरादून, uttarakhand news, latest uttarakhand newsउत्तराखंड,

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और बताया जा रहा है कि इस वीडियो में देहरादून से ताल्लुक रखने वाली एक मॉडल हैं। ये मॉडल मुंबई में काम करती हैं लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स का है। आरोप है कि मॉडल रात के तीन बजे नशे में धुत होकर आई थी। बताया जा रहा है कि इस अपार्टमेंट में ये मॉडल पेइंग गेस्ट के तौर पर रह रही है। आरोप लगाया जा रहा है कि जब देर रात ये मॉडल अपार्टमेंट में पहुंची, तो उसने गार्ड से सिगरेट लाने को कहा। गार्ड ने बात नहीं मानी तो मॉडल ने गार्ड को ही थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद मॉडल ने पुलिस को फोन किया और शिकायत की कि गार्ड ने उसके साथ बदसलूकी की है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो दोनों ही पक्षों की बातें सुनी गई। इसके बाद पुलिस मॉडल को अपने साथ पुलिस स्टेशन ले जाने लगी।

यह भी पढें - Video: DM दीपक रावत ने अंधेरे में मारा छापा, नशे के सौदागरों में मचा हड़कंप...देखिए
उधर मॉडल का कहना था कि वो रात के तीन बजे पुलिस स्टेशन नहीं जाएगी और पुलिस को अपने वकील से बात करने के लिए कहा। पुलिस के साथ कोई महिला कान्सटेबल भी नहीं थी, तो जाहिर सी बात है कि ये गलत था। इसके अलावा सीआरपीसी की धारा 160 कहती है कि रात के वक्त पुलिस किसी महिला को पुलिस स्टेशन नहीं ले जा सकती। इसके बाद जब हंगामा बढ़ता गया तो मॉडल अपने कपड़े उतारने पर आमादा हो गई। मॉडल ने इसके बाद ट्विटर पर अपना पक्ष रखा और कहा कि सभी लोग वहां खड़े होकर वीडियो बना रहे थे और उसका साथ नहीं दे रहे थे, इसलिए उसने कपड़े उतारे। सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड को 18 साल बाद मिली खुशखबरी, योगी-त्रिवेंद्र के बीच हुआ ऐतिहासिक करार !
देखिए नवभारत टाइम्स वेबसाइट का ये वीडियो।

मुंबई: सिगरेट पर संग्राम, मॉडल ने उतार डाले कपड़े!

पूरा मामला एक सिगरेट को लेकर शुरू हुआ जो इतना बढ़ा कि लड़की ने सबके सामने कपड़े उतार दिए, देखिए-

Posted by Navbharat Times Online on Monday, October 29, 2018


Uttarakhand News: Dehradun model create ruckus in mumbai

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें