उत्तराखंड हरिद्वारDm deepak rawat raid on illegal liquor supplier

Video: DM दीपक रावत ने अंधेरे में मारा छापा, नशे के सौदागरों में मचा हड़कंप...देखिए

हरिद्वार के डीएम दीपक रावत अक्सर अपनी कार्रवाईयों की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिय़ा पर वायरल हो रहा है।

Dm deepak rawat: Dm deepak rawat raid on illegal liquor supplier
Image: Dm deepak rawat raid on illegal liquor supplier (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड में ऐसे तेज-तर्रार डीएम हों, तो जनता के बीच एक भरोसा पैदा होता है। डीएम दीपक रावत निर्विवाद रूप से इसका एक उदाहरण भी हैं। उत्तराखंड के एक्शन मैन कहे जाने वाले इस जिलाधिकारी ने एक और ऐसी कार्रवाई कर डाली कि नशे के सौदागरों में हड़कंप मच गया। खबर उत्तराखंड द्वारा तैयार किए गए इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि शराब का काले धंधे एक फ्लैट से चलाया जा रहा था। हरिद्वार के डीएम दीपक रावत को जब इस बारे में खबर मिली, तो उन्होंने छापेमारी कर डाली। आपको बता दें कि तीर्थनगरी पर शराब बैन है और इसके बाद भी नशे के सौदागर मौके का फायदा उठाकर आम लोगों के बीच नशे का सामान पहुंचाते हैं। जब डीएम दीपक रावत को इस बारे में खबर मिली तो उन्होंने रात के अंधेरे में छापेमारी की। एक घर पर छापेमारी कर नकली शराब की फैक्ट्री का खुलासा हो गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: आईएएस दीपक रावत का एक्शन देखिए, दुबई में बैठा जलालू खान हिल गया
मौके से शराब से भरी बोतलें और स्प्रिट बरामद हुई। छापेमारी सूचना पर बनाने वाले मौके से फरार हो गए लेकिन डीएम दीपक रावत ने उन पर केस दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। फ्लैट के मालिक पर भी कार्रवाही के निर्देश डीएम ने दिए। आजकल डीएम दीपक रावत हरिद्वार में लगातार नशे के सौदागरों पर छापेमारी कर रहे हैं। एक दिन पहले की ही छापेमारी में डीएम ने 14 पेटियां शराब जब्त की थी। इससे पहले धर्मनगरी में चरस और गांजे का व्यापार करने वालों को भी डीेम कार्रवाई कर चुके हैं। आप भी ये वीडियो देखिए।

सब्सक्राइब करें: