Video: उत्तराखंड में BJP नेता की चप्पलों से पिटाई, IPS की पत्नी ने जमकर कूटा..देखिए

उत्तराखंड के रुद्रपुर में आईपीएस की पत्नी ने छेड़छाड़ से परेशान होकर बीजेपी कार्यकर्ता को चप्पलों से पीटा। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है...देखिए

Viral video of bjp worker beaten by a women in uttarakhand - Uttarakhand crime, uttarakhand bjp, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,अश्विनी अरोड़ा,आईपीएस अधिकारी,बीजेपी,बीजेपी कार्यकर्ताउत्तराखंड,

उत्तराखंड में बीजेपी नेता की पिटाई का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। एक महिला ने छेड़छाड़ कर रहे शख्स की जमकर चप्पल से पिटाई कर दी। आरोप है कि जिम में वर्कआउट के दौरान बीजेपी नेता ने महिला से छेड़छाड़ कर दी। एक वेबसाइट में बताया गया है कि नेता की कुटाई करने वाली महिला IPS अधिकारी की पत्नी हैं। इसके बाद तो बीजेपी के कार्यकर्ता की चप्पलों से पिटाई शुरू हो गई। आईपीएस की पत्नी का आरोप है कि करीब एक महीने से वो शख्स उसका पीछा कर रहा था। यूपी के आईपीएस अधिकारी की पत्नी उत्तराखंड के रुद्रपुर की एक कॉलोनी में रह रही हैं और वो और पीसीएस की तैयारी कर रही हैं। एबीपी न्यूज के मुताबिक आरोपी का नाम अश्विनी अरोड़ा है और वो बीजेपी का नेता है। आरोप है कि काफी वक्त से वो महिला के तंग कर रहा था।

यह भी पढें - उत्तराखंड: दारू पीने से मना किया...तो बेरहम पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला
महिला का कहना है कि करीब एक महीने पहले उसने कॉलोनी के किसी शख्स से अपने लिए फ्लैट देखने की बात कही थी। तब अश्विनी अरोड़ा ने महिला को एक फ्लैट बिक्री के लिए होने की बात बताई थी। इसी दौरान उसने महिला का नंबर ले लिया था। लेकिन दो दिन बाद ही उसने महिला के मैसेज भेजने शुरु कर दिए। जिसके परेशान और असहज महसूस करते हुए महिला ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। महिला का आरोप है कि इस घटना के कुछ दिन बाद ही अश्विनी अरोड़ा भी उसी जिम में जाने लगा जहां वो जाया करती थी। शनिवार सुबह जब महिला जिम में कसरत कर रही थी तो आरोपी वहां के रिकॉर्ड में महिला की डिटेल खंगालने लगा। इसकी जानकारी महिला ने सोसायटी अध्यक्ष को दी। इसके बाद उसने महिला से जिम में ही छेड़छाड़ शुरु कर दी।

यह भी पढें - देवभूमि को बदनाम कर रहे हैं जिस्म के धंधेबाज़..शिकंजे में अकरम, गुलज़ार और मोइनुद्दीन
बस फिर क्या था? गुस्साई महिला ने उनके सामने ही आरोपी की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। बाद में खुद को बीजेपी कार्यकर्ता बताने वाले उस शख्स ने महिला के पैर छूकर माफी मांगी तो कहीं जाकर मामला शांत हुआ। अब आप भी ये वीडियो देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Viral video of bjp worker beaten by a women in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें