Video: देहरादून में ये क्या हो रहा है? क्यों दादी और पोती खून के आंसू रो रही हैं ? देखिए

सोशल मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो के मुताबिक देहरादून में एक वकील की गुंडागर्दी के चलते परिवार खून के आंसू रोने पर मजबूर है।

Viral video of dehradun - uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand, उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज़

देहरादून...स्मार्ट सिटी, सपनों का शहर..जहां हर कोई रहना चाहता है। यहां हर कोई अपना आशियाना बनाना चाहता है। लेकिन उस परिवार का क्या ? जिसकी देहरादून में अपनी ज़मीन है और उसके बाद भी वो परिवार दर्द के घूंट पीने को मजबूर है। आखिर कौन हैं वो लोग जो इस परिवार को बेइंतहा दर्द दे रहे हैं? ये वीडियो हमें फेसबुक के जरिए मिला है, जो कि बेहद वायरल हो रहा है। ये वीडियो देहरादून के गोविंदगढ़ के प्रकाशनगर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक उजड़ा हुआ घर है और घर में रोती बिलखती मां, दादी और बेटी हैं। उस बूढ़ी दादी से एक लड़की सवाल पूछती है तो वो घबराई सी आवाज में अजय अजय कहती है। फिर सवाल पूछा जाता है कि क्या किया उसने ? इसके जवाब में वो बूढ़ी महिला कहती है कि वो दारू पीकर घर में घुस गया था और पुलिस वालों के सामने धमकी देता है कि घर खाली करो।

यह भी पढें - देवभूमि को बदनाम कर रहे हैं जिस्म के धंधेबाज़..शिकंजे में अकरम, गुलज़ार और मोइनुद्दीन
वो बूढ़ी औरत कह रही है कि ये जमीन भी उनकी है और ये घर भी उनका का है, इसके बाद भी वो शख्स गुंडागर्दी कर रहा है। सवाल पूछने वाली लड़की कह रही है कि ये कुछ वकीलों की गुंडागर्दी की वजह से हो रहा है। इसके बाद वो लड़की घर के एक कोन में रोती-बिलखती एक लड़की के पास गई। वो बरबस रो रही है बिलख रही है। वो रो-रोकर कह रही है कि ‘ये बगल वाला है जब भी दारू पीता है तो हमारे घर में घुस जाता है। मेरे पापा नहीं हैं..घर में मैं, मेरी मां और हम दो बहने हैं। हम दोनों को अकेला देखकर ये कुछ भी करता है। गलत गलत जगह हाथ लगाता है। हम गरीब हैं, तो ये लोग ऐसे कर रहे हैं।’ इसके बाद वो लड़की फ़फ़क कर रोने लगती है। इसके बाद मोबाइल पकड़े हुए लड़की बाहर आती है और कहती है कि ‘ये जमीन इन लोगों की है और इसके बाद भी इन्हें यहां एक बाथरूम तक बनाने नहीं दिया जा रहा।’

यह भी पढें - Video: चमोली जिले में खौफनाक हत्याकांड, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मार डालाबार बार लड़की वकीलों का नाम ले रही है और कह रही है कि यहां वकीलों का गुंडाराज जारी है। बताया जा रहा है कि अजय शर्मा नाम के शख्स से ये लोग परेशान हैं। शेयर जरूर करें ताकि इंसाफ मिल सके। आप भी ये वीडियो देखिए।

24/1 govindghar parkash nagar dehradun ki ye video yaha ak bhudi daddi k sath onki vidva bahu manju or 4 bache k sath rehti h padosi advocate meenu sharma bhai ajay Sharma Jo daaru pee kr nabalik poti k sath jor jabardasti kri or os k chilane pr meenu sharma or b aa kr maar pitayi krne lge or choki tak mamla pahuchte hi 15 vakil or bhula liye or apne jor par in ko thank kr marne lge is video ko share kre taaki inhe insaf mill sake gareeb hue to kya hua ijaat to sabko milni chahiye

Posted by Chandar Mohan on Wednesday, October 3, 2018


Uttarakhand News: Viral video of dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें