उत्तराखंड की टीम 160 रन पर ऑलआउट, बिहार के खिलाफ स्टार खिलाड़ी फेल!

विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तराखंड की टीम का पहला मैच बिहार की टीम से। उम्मीद थी कि स्टार खिलाड़ी बल्लेबाजी में कुछ दम दिखाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

uttarakhand team first match aginest bihar in vijay hazare trophy - vijay hazare trophy, uttarakhand cricket, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,रजत भाटिया,सौरभ रावत,उत्तराखंड

उत्तराखंड की टीम पहली बार विजय हजारे ट्रॉफी में अपना दम खम दिखा रही है। उत्तराखंड की टीम का पहला मैच बिहार की टीम से हुआ। पहले मैच में ही उत्तराखंड की टीम के स्टार खिलाड़ी रजत भाटिया, विनीत सक्सेना और मलोलन रंगराजन अपने रुतबे के हिसाब से खेल नहीं दिखा पाए। 160 रन पर उत्तराखंड की टीम ऑल आउट हो गई। बिहार की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। उत्तराखंड की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी लेकिन 7 खिलाड़ी दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाए। कप्तान रजत भाटिया सहित टीम के सात खिलाड़ी 10 रन के पार नहीं पहुंच पाए। टीम को ओपनिंग की शुरुआत देने आए करनवीर कौशल और दीपक धपोला। 13 रन पर उत्तराखंड की टीम को करनवीर कौशल के रूप में पहला झटका लगा।

यह भी पढें - Video: पहाड़ी छोरे का पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जलवा, इस साल का बेस्ट कैच लपका
इसके बाद वैभव भट्ट बल्लेबाजी करने आए और वो भी 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसेक बाद मैदान पर सौरभ रावत बल्लेबाजी करने आए। वो बिना खाता खोले ही पैवेलियन के लिए वापस लौट पड़े। उत्तराखंड की टीम के कप्तान रजन भाटिया ने केवल 6 रन बनाए। इसके अलावा मंयक मिश्रा को 11 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि दीपक धपोला और विनित सक्सेना ने संभलकर खेला और टीम के स्कोर को 157 रन पर पहुंचाया। विनित सक्सेना ने 57 रन की अर्धशकीय पारी खेली। इसके अलावा दीपक धपोला ने टीम के खाते में 38 रन जोड़े। उत्तराखंड के लिहाज से ये मैच बेहद अहम है क्योंकि विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तराखंड की टीम का ये पहला मैच है। देखना है आगे क्या होता है कि और किस तरह से उत्तराखंड की टीम वापसी करती है।


Uttarakhand News: uttarakhand team first match aginest bihar in vijay hazare trophy

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें