Video: पहाड़ी छोरे का पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जलवा, इस साल का बेस्ट कैच लपका

पहाड़ के मनीष पांडे ने बिना शक के साल का सबसे बेहतरीन कैच लपका है। ये कैच इसलिए खास है क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ ये कमाल देखने को मिला है।

manish panday great catch aginest pakistan - manish panday, uttarakhand cricket, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,मनीष पांडे,बाउंड्री

एशिया कप में रोमांच का सैलाब उमड़ पड़ा। भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला हुआ, तो रोमांच और जुनून अपने चरम पर ही रहा। एक बार फिर से दुबई में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने थी। पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया। इसी मैच में पहाड़ के मनीष पांडे ने जबरदस्त खेल दिखाया। हैरानी की बात तो ये है कि मनीष पांडे इस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे। इस बीच हार्दिक पांड्या रिटायर्ड हर्ट हो गए और उनकी जगह मैदान पर खेलने आए मनीष पांडे। वास्तव में मनीष के लिए ये मौका खुद को साबित करने जैसा था। वो पल भी सामने आ ही गया। खतरनाक से दिख रहे पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने बाउंड्री पार करने के लिए एक बड़ा शॉट खेला।

यह भी पढें - Video: पहाड़ के ऋषभ पंत ने धोनी का रिकॉर्ड तोड़ा.. कपिल देव के रिकॉर्ड की बराबरी कर दी
इस बीच उस शॉट को कैच में तब्दील करने के लिए मनीष पांडे बाउंड्री की तरफ दौड़ पड़े। कैच पकड़ने के बाद मनीष असंतुलित हुए और बाउंड्री के पार जाने लगे। इतने कम वक्त में ही उन्होंने गेंद को बाउंड्री के अंदर हवा में उछाला, खुद को संभाला और वापस बाउंड्री के अंदर जाकर गेंद को हवा में ही पकड़ लिया। इससे बेहतर कैच और क्या हो सकता है ? बेहद कम वक्त में शरीर को दिमाग पर नियंत्रण करने वाले मनीष का ये जलवा देख लीजिए।



Uttarakhand News: manish panday great catch aginest pakistan

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें

नवरात्र की शुभकामनाएं