उत्तराखंड रुद्रपुरMasked Miscreants Fired at Congress Leader in Rudrapur

रुद्रपुर: दिन दहाड़े कांग्रेस के नेता पर नकाबपोश बदमाशों ने झोंका फायर, दो गोली लगने से हुए घायल

बीते दिन दोपहर में दो नकाबपोश बदमाशों ने फ़ोन पर बात कर रहे कांग्रेस के नेता पर गोलियां चलाई जिससे वो घायल हो गए।

Firing in Rudrapur: Masked Miscreants Fired at Congress Leader in Rudrapur
Image: Masked Miscreants Fired at Congress Leader in Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: यूथ कांग्रेस के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष और पेशे से अधिवक्ता युवक पर गुरुवार को नकाबपोश बाइक सवारों ने फायर कर दी जिससे एक गोली पैर में और दूसरी कमर में लगने से वो घायल हो गए, जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Masked Miscreants Fired at Congress Leader in Rudrapur

उत्तराखंड में लगातार तेजी से अपराध बढ़ता जा रहा है, बदमाशों को पुलिस का भी कोई खौफ नहीं है। बीते गुरुवार को रुद्रपुर बाजार में दो नकाबपोश बदमाश बाइक पर आए और यूथ कांग्रेस के गदरपुर विधानसभा अध्यक्ष और पेशे से अधिवक्ता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से वो घायल हो गए और घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई। वहां मौजूद उनके भाई और दोस्त ने उन्होंने तत्काल जिला अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया। जहाँ पर उनका इलाज चल रहा है, यह पूरी घटना सीसीटीवी पर कैद हो गई और पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

कांग्रेस नेता का अस्पताल में चल रहा है इलाज

मिली जानकारी के अनुसार प्रशांत सिंह उम्र 27 वर्ष पुत्र अनिल सिंह निवासी गदरपुर अपने दो दोस्तों और छोटे भाई के साथ बीते दिन गांधी पार्क के पास एक स्टांप विक्रेता के यहां आए हुए थे, जैसे ही वो काम निपटाकर अपनी कार की तरफ निकले वैसे ही करीब दोपहर 3 बजे के आस पास दो बदमाश नकाब पहने बाइक से आए और पीछे बैठे बदमाश ने उतरकर दो गोलियां फायर कर दी, जिसमें एक गोली युवक की कमर और एक पैर में लगी। गोलियों की आवाज सुनकर उनके दोस्त और भाई आए और उन्हें अस्पताल ले गए। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की जांच शुरू कर दी गई है।