उत्तराखंड पिथौरागढ़Woman Fell Into Ditch While Taking Selfie in Uttarakhand

Uttarakhand: सेल्फी के चक्कर में गई महिला फार्मासिस्ट की जान, पहाड़ की वादियों में घूमने गए थे कपल

सोशल मीडिया पर कूल दिखने के लिए आजकल लोग अपनी जान जोखिम में डालकर फोटो और वीडियो बनाते हैं, जिस कारण कई लोग अपनी ज़िन्दगी गंवा बैठते हैं ऐसी ही एक घटना आज प्रदेश में हुई है।

Woman Fell Into Ditch: Woman Fell Into Ditch While Taking Selfie in Uttarakhand
Image: Woman Fell Into Ditch While Taking Selfie in Uttarakhand (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: 37 वर्षीय सोनल पायल अपने पति के साथ पिथौरागढ़ के मटेला क्षेत्र में बाइक से घूमने के लिए निकली थी, इस दौरान रास्ते में वादियों के बीच दोनों सेल्फी लेने लगे तभी अचानक सोनल का बैलेंस बिगड़ा और वह 100 मीटर खाई में जा गिरी और उनकी मौत हो गई।

Woman Fell Into Ditch While Taking Selfie in Uttarakhand

पहाड़ो पर सेल्फी लेना खतरनाक है लेकिन कई बार लोग इसे इग्नोर करते हैं जिसका नतीजा ये होता है की उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ती है। आज ऐसा ही एक मामला पिथौरागढ़ से आया है जहाँ पर पति-पत्नी बाइक से घूमने निकले थे और इस दौरान पहाड़ी वादियों के बीच फोटो के लिए रुके और पहाड़ी पर खड़े होकर सेल्फी लेने के दौरान 37 वर्षीय सोनल पायल का पैर फिसल गया और वो अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। यह देख पति भी खाई में उतर गया और फिर जंगल में रास्ता भटक गया।

मृतक महिला स्थानीय अस्पताल में थी चीफ फार्मासिस्ट

इसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने स्थानीय प्रशासन को घटना की सूचना दी और फिर पुलिस तथा एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को खाई से बरामद किया। फिर जंगल में भटके पति को भी सुरक्षित सड़क तक पहुँचाया। बताया जा रहा है की महिला पिथौरागढ़ के एक अस्पताल में चीफ फार्मासिस्ट के पद पर तैनात थी और मूलरूप हरिद्वार जिले के रुड़की शहर की निवासी थी।