उत्तराखंड रुड़कीDead body of exam student found in roorkee

उत्तराखंड : बोर्ड परीक्षा में देरी से पहुंचा था छात्र, नहीं मिली एंट्री...बाद में जंगल में मिली लाश

यूपी का गुरमीत इंटर की परीक्षा देने आया था, लेकिन देर से पहुंचने की वजह से उसे परीक्षा में नहीं बैठने दिया गया।

Student dead body roorkee: Dead body of exam student found in roorkee
Image: Dead body of exam student found in roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां रुड़की के कलियर थाना क्षेत्र में एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Dead body of student found in Roorkee

छात्र इंटर की परीक्षा देने आया था। मृतक छात्र की पहचान यूपी निवासी गुरमीत के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि छात्र परीक्षा केन्द्र में लेट पहुंचा था, जिससे उसे परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया गया था, बाद में छात्र की लाश जंगल क्षेत्र में बरामद हुई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। मरने वाला छात्र गुरमीत यूपी के नियामू चरथावल गांव का था। वो इंटर की परीक्षा में शामिल होने के लिए पिरान कलियर थाना क्षेत्र के हद्दीपुर गांव स्थित एक इंटर कॉलेज में आया था।

ये भी पढ़ें:

बताया जा रहा है कि गुरमीत को पहुंचने में बहुत देरी हो गई थी, इस वजह से उसे एग्जॉम में नहीं बैठने दिया गया। बाद में गुरमीत परीक्षा केंद्र से घर वापस नहीं गया। परिजन घबरा गए और उसकी तलाश करने लगे। बुधवार को गुरमीत की लाश रांगढ़वाला गांव स्थित बिजली घर के पास जंगल क्षेत्र में मिली। गुरमीत सिर्फ 18 साल का था। पुलिस ने बताया कि छात्र की लाश संदिग्ध हालत में जंगल क्षेत्र में मिली। शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, मामले की जांच जारी है।