उत्तराखंड टिहरी गढ़वालMinor stole Bolero in Tehri Garhwal

गढ़वाल: उम्र 18 साल, काम- बोलेरो चोरी करना, चोरी का तरीका ऐसा कि पुलिस भी रह गई हैरान

अंडे से निकले नहीं और काम ऐसे कि पुलिस भी हो गई हैरान, बच्चा कर रहा था बोलेरो की चोरी, पढ़िए पूरी खबर

Minor stole Bolero in Tehri : Minor stole Bolero in Tehri Garhwal
Image: Minor stole Bolero in Tehri Garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: टिहरी गढ़वाल से हाल ही में पुलिस ने एक नाबालिग को धर दबोचा। बता दें की नाबालिग बोलेरो गाड़ी की चोरी कर रहा था।

Minor stole Bolero in Tehri Garhwal

जी हां, थाना क्षेत्र घनसाली के अंतर्गत चमियाला बाजार से नाबालिग को बोलेरो गाड़ी को चोरी कर अपने घर लंबगाव ले जाते पुलिस ने डोबरा चांटी पुल के पास से धर दबोचा। फिलहाल वाहन को सीज कर आरोपित को बाल सुधार गृह में भेज दिया है। दरअसल लंबगांव क्षेत्र के गल्याखेत निवासी प्रमोद सिंह ने 31 अगस्त को चौकी चमियाला में तहरीर दी कि उसने बीती 30 अगस्त को मुख्य मार्केट चमियाला में पीएनबी बैंक के सामने रोज कि तरह बोलेरो खड़ी की थी, लेकिन जब वह अगली सुबह को गाड़ी वाली जगह पर पहुंचा तो गाड़ी गायब मिली। जिसके बाद उसके होश उड़ गए। उसने अपनी तरफ से बहुत कोशिश की। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

वाहन स्वामी ने नजदीकी रिश्तेदारों व अन्य गाड़ी स्टाफ को इस जानकारी दी, मगर गाड़ी का कुछ पता नहीं चला। थक हार कर पीड़ित ने चमियाला पुलिस चौकी में तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने सभी को सूचित कर दिया। वहीं सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में देखा गया कि एक बालक ने गाड़ी की चोरी की है, जिसके बाद पुलिस ने युवक को वाहन के साथ वहीं पकड़ लिया। थानाध्यक्ष राजेश बिष्ट ने बताया कि वाहन चोरी करने वाला नाबालिग है और उसी क्षेत्र का है। बता दें आरोपी नाबालिग ने अंधेरे में मौके का फायदा उठाते हुए गाड़ी की चोरी कर ली और फरार हो गया। वह तो अच्छा हुआ कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से नाबालिग तक पहुंची और पुलिस ने गाड़ी को उसके मालिक के सुपुर्द कर दिया है और आरोपी नाबालिग से पूछताछ कर रही है।