उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTruck full of gas cylinders caught fire in Tehri Garhwal

गढ़वाल में गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में हुआ जबरदस्त ब्लास्ट, लगातार धमाकों से सहमे लोग

चश्मदीदों के मुताबिक गैस सिलेंडर हवा में उड़कर ब्लास्ट हो रहे थे। हालांकि इस घटना में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।

tehri garhwal gas cylinder blast: Truck full of gas cylinders caught fire in Tehri Garhwal
Image: Truck full of gas cylinders caught fire in Tehri Garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: टिहरी में सुबह के वक्त एक तेज धमाके की आवाज ने लोगों की नींद उड़ा दी। यहां तेज विस्फोट जैसी आवाज सुनाई दी, जिसके चलते आस-पास के लोग दहशत में आ गए।

Gas cylinders truck caught fire in Tehri

लोग घरों से बाहर निकले तो पता चला कि धमाके की आवाज गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से आई थी। दरअसल गैस सिलेंडर से भरे इस ट्रक में एक के बाद एक कई सिलेंडरों में धमाके होने लगे। लोग मौके पर पहुंचे तो हर तरफ जले हुए सिलेंडर बिखरे पड़े मिले। गनीमत रही कि ट्रक चालक की जान बच गई। सिलेंडर में धमाका होते ही वह ट्रक छोड़कर भाग गया था, जिससे उसकी जान बच गई। घटना श्रीनगर-टिहरी मोटर मार्ग पर हुई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

tehri garhwal gas cylinder blast

जहां गुरुवार सुबह कांडीखाल के पास गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक में जबरदस्त ब्लास्ट हो गया। हादसे के वक्त ट्रक में सिर्फ चालक था, उसने भागकर जान बचाई। ब्लास्टिंग से पूरे क्षेत्र में धुएं का गुबार फैल गया। उधर ट्रक में आग लगने के बाद टिहरी-श्रीनगर रोड कांडीखाल के पास बंद हो गई है। जिला आपदा प्रबंधन कार्यालय को सूचना देने पर हाइवे खोलने की कार्रवाई की जा रही है। चश्मदीदों ने बताया कि ट्रक गैस सिलेंडर लेकर श्रीनगर से टिहरी की ओर आ रहा था। इस दौरान कांडीखाल के समीप गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से पूरा ट्रक जलकर राख हो गया। ट्रक में आग लगी हुई थी, लेकिन कुछ देर बाद बारिश होने से आग बुझ गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गैस सिलेंडर हवा में उड़कर ब्लास्ट हो रहे थे। हालांकि इस घटना में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।