पहाड़ के अजीत डोभाल कश्मीर पहुंचे, कांग्रेस नेता ने कहा-‘लोगों को पैसे खिलाए हैं’..देखिए

श्रीनगर जाने से पहले गुलाब नबी आजाद ने भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर निशाना साधा है।..देखिए

gulam nabi azad on ajit doval - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, अजीत डोभाल, अजीत डोभाल गुलाम नबी आजाद,Uttarakhand news, latest Uttarakhand news, Ajit Doval, Ajit Doval Ghulam Nabi Azad, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाली धारा 370 का खात्मा कर दिया है। इसके बाद से जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश बन गया है। मोदी सरकार ने धारा 370 को समाप्त करके कश्मीरियों को एक नई जिंदगी दी। लेकिन कई पार्टियों ने सरकार के इस फैसले का विरोध किया। और धरना प्रदर्शन तक किया। वैसे तो सदन में ही विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया। विपक्षी नेता गुलाम नबी आजाद ने सरकार के इस फैसले पर कड़ा विरोध जताया। अब आजाद श्रीनगर का दौरा करने भी जा सकते हैं। वहां वो कांग्रेस नेताओं से इस मामले पर मीटिंग कर सकते हैं। लेकिन श्रीनगर जाने से पहले गुलाब नबी आजाद ने भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर निशाना साधा है। उन्होंने डोभाल के शोपियां के उस वीडियो पर तंज कसा जिसमें वो वहां के लोगों के साथ खाना खाते नजर आ रहे थे। आजाद ने कहा कि, आप पैसे के दम पर किसी को भी साथ ला सकते हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड के 9 जिलों के लिए खुशखबरी, सरकारी अस्पतालों में शुरू होगी ये हाईटेक सुविधा
गौरतलब है कि, धारा 370 हटने के बाद अजीत डोभाल सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने शोपियां पहुंचे थे। वहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की थी। साथ ही उनके साथ खाना भी खाया था। जिसका वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में डोभाल लोगों से बातचीत करते देखे जा रहे थे। इस दौरान शोपियां के पुलिस अधिकारियों से भी बातचीत की थी। और सीआरपीएफ व पुलिस के जवानों का हाल लेकर उन्हें संबोधित किया था। फिलहाल अजीत डोभाल अभी कश्मीर दौरे पर ही हैं। और घाटी से सरकार को ग्राउंड रिपोर्ट भेज रहे हैं।



Uttarakhand News: gulam nabi azad on ajit doval

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें