कोटद्वार में 10 साल की ‘गुड़िया’ से हैवानियत के बाद उबाल , सड़कों पर उतरे गुस्साए लोग

कोटद्वार में बच्ची संग हैवानियत की घिनौनी वारदात से पहाड़ में गुस्सा है, लोगों ने कोतवाली में हंगामा कर पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई। देखिए तस्वीरें

kotdwar people protest - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, कोटद्वार हत्या, कोटद्वार हत्याकांड, कोटद्वार 10 साल की बच्ची हत्या, Uttarakhand news, latest Uttarakhand news, Kotdwar murder, Kotdwar murder case, Kotdwar 10, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

कोटद्वार में 10 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात से लोगों में गुस्सा है। बच्ची की लाश मिलने के बाद गुस्साए लोगों ने कोतवाली पहुंचकर जमकर हंगामा किया। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लोगों का आरोप है कि तहरीर मिलते ही अगर पुलिस बच्ची की तलाश में जुट जाती तो शायद ये घटना नहीं होती। पर सूचना मिलने के बाद भी पुलिस सोती रही। मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिसका नतीजा मासूम की मौत के रूप में सामने आया। लोग पुलिस से आरोपियों को उनके हवाले कर देने की भी मांग कर रहे थे, ताकि वो दोनों आरोपियों को खुद सजा दे सकें। इस जघन्य हत्याकांड के बाद लोगों में गुस्सा है। बुधवार की शाम क्षेत्र की महिलाएं बच्ची के परिजनों संग कोतवाली पहुंच गईं, और वहां जमकर हंगामा किया। इस दौरान महिलाओं ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए, और आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। लोगों ने पुलिस अधिकारियों का घेराव भी किया।

1/4 घिनौनी हरकत के बाद उबाल
kotdwar people protest

गुस्साए लोग जब कोतवाली पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बंदीगृह में पंखे लगे थे। ये देख लोगों का गुस्सा चरम पर पहुंच गया। उन्होंने कहा कि बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करने वालों को पुलिस बंदीगृह में सुविधाएं दे रही है। पुलिस आरोपियों की मददगार बन रही है, जिस वजह से ऐसे अपराधों को अंजाम देने वालों का हौसला बढ़ रहा है।

2/4 लोगों ने लगाए गंभीर आरोप
kotdwar people protest

लोगों का आरोप है कि पुलिस ने बच्ची की गुमशुदगी के मामले को गंभीरता से नहीं लिया। सूचना मिलते ही अगर पुलिस बच्ची की खोजबीन में लग जाती तो शायद उसकी जान बच जाती, पर ऐसा हुआ नहीं।

3/4 कड़ी सजा की मांग
kotdwar people protest

गुस्साए लोग आरोपियों को उन्हें सौंप देने की मांग कर रहे थे, ताकि वो उन्हें सबक सिखा सकें। लोगों ने क्षेत्र में चल रहे नशे के कारोबार पर भी नाराजगी जताई।

4/4 पुलिस भी तैनात
kotdwar people protest

वहीं पुलिस अधिकारियो का कहना है कि पुलिस अपना काम ईमानदारी से कर रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी।


Uttarakhand News: kotdwar people protest

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें