उत्तराखंड attack on youth of Pauri Garhwal in Gururgram

पहाड़ के 3 नौजवानों पर गुरुग्राम में जानलेवा हमला...दो की मौत, 1 की हालत बेहद गंभीर

और पुलिस है कि इस मामले में लगातार अपना बयान पलट रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस इस केस को एक्सीडेंट का केस बता रही है।

उत्तराखंड न्यूज: attack on youth of Pauri Garhwal in Gururgram
Image: attack on youth of Pauri Garhwal in Gururgram (Source: Social Media)

: अगर आप उत्तराखंड से हैं तो आपके लिए बेहद जरूरी खबर है। पौड़ी गढ़वाल से तीन लड़के दिल्ली में कुछ काम धाम करने आए थे। वो एक होटल में काम भी कर रहे थे। इस बीच बड़ी खबर ये है कि 14 जुलाई की रात उन पर जानलेवा हमला हुआ है। दो युवाओं की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल है। सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल रही है और बताया जा रहा है कि इस वक्त गुड़गांव के उद्योग विहार फेज-1, डुंडाहेड़ा थाने में उत्तराखंड के कई लोग मौजूद हैं। हंगामा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोगों का आरोप है कि तीनों लड़कों पर जानलेवा हमला किया गया है और पुलिस इस मामले को एक्सीडेंट का केस बताकर टालने में लगी है। उधर उत्तराखंड के समाजसेवी रोशन रतूड़ी का कहना है ‘तीनों होटलियर लड़के 14 जुलाई रात को काम ख़त्म करने के बाद अपने कमरे पर जा रहे थे। तभी उन पर अचानक हमला किया गया, जिसमें से दो उतराखंडी भाईयों की दर्दनाक मौत हो गई है,और एक भाई अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है, तीनों लड़के पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले हैं’! आगे जानिए

ये भी पढ़ें:

तीनों लड़के उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल राठ क्षेत्र के हैं।
एक लड़का घुलेक गांव का है
दूसरा लड़का कठयूड़ गांव का है
तीसरा लड़का कुठखाल गांव का
उधर रोशन रतूड़ी आगे लिखते हैं कि ‘अभी तक घटना के कारणो का पता नहीं चल रहा है लेकिन सवाल ये है कि उत्तराखंड के होटलियर भाइयों को बार बार निशाना क्यों बनाया जा रहा है, कब तक हमारे उतराखंडी होटलियरस भाईयों पर इस तरह से हमले होते रहेगें ?

आखिर कब तक हमारे होटलियरस भाईयों के साथ ऐसे दर्दनाक हादसे होते रहेंगे ...?

ये भी पढ़ें:

ये भी पढ़ें:

फिर एक दिल दहलाने देने वाली बहुत ही दर्दनाक...

Posted by Roshan Raturi RR on Tuesday, July 16, 2019