उत्तराखंड: होटल में चल रहा था जिस्म का धंधा, 7 लड़कियां और 3 लड़के गिरफ्तार

पुलिस ने होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया, इनमें 7 युवतियां शामिल हैं।

girls and boys busted in roorkie - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड रुड़की न्यूज, रूड़की पुलिस रेड सेक्स रैकेट, उत्तराखंड सेक्स रैकेट,Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Roorkee News, Roorkee Polic, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

क्या उत्तराखंड में देह व्यापार का धंधा खूब फल-फूल रहा है? देह के सौदागरों को ना तो प्रशासन का डर है और ना ही पुलिस का खौफ। हाल ही में पुलिस ने हरिद्वार रोड के एक होटल में छापा मारा। होटल में 7 युवतियां और 3 युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीन आरोपी युवक फरार हैं। उन्हें पुलिस के आने की भनक लग गई थी। पुलिस के होटल में दाखिल होते ही वो वहां से खिसक गए। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली-हरिद्वार रोड पर स्थित एक होटल में लंबे वक्त से सेक्स रैकेट चल रहा था। होटल के मैनेजर को भी ये बात पता थी। सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि होटल में कुछ युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में देखे गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और होटल के कमरे खुलवाने शुरू कर दिए। कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। इसी बीच तीन युवक मौका देखकर फरार हो गए।

यह भी पढें - देहरादून पुलिस की गिरफ्त में 'बंटी-बबली', इश्क के पागलपन ने बना दिया लुटेरा
पुलिस ने होटल से 7 युवतियों और तीन युवकों को पकड़ा है। होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लिया गया है। पकड़ी गई युवतियां सहारनपुर, रुड़की और कलियर की रहने वाली हैं। गिरफ्तार युवक भी आस-पास के क्षेत्रों के हैं। पुलिस उनके खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि रुड़की और कलियर के होटलों और लॉज में सेक्स रैकेट का धंधा बड़े पैमाने पर चल रहा है। पहले भी ऐसे कई केस सामने आ चुके हैं। कमरे किराये पर देने के नाम पर देह व्यापार कराया जा रहा है, होटल संचालक अपने यहां आने वाले लोगों की आईडी तक जमा नहीं कराते। होटल में रुकने वाले लोग कौन हैं, कहां से आए हैं इसका पता किसी को नहीं चलता। अब पुलिस ऐसे होटलों और लॉज को चिन्हित करने की बात कह रही है, जहां गलत काम होते हैं। इसके बाद इन होटलों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Uttarakhand News: girls and boys busted in roorkie

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें