मोदी के केदारनाथ दौरे से नाराज हुई कांग्रेस..चुनाव आयोग से की कार्रवाई की मांग

पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे से कांग्रेस खफा है, इसलिए मोदी के दौरे की शिकायत चुनाव आयोग में की गई है।

CONGRESS ON PM MODI KEDARNATH VISIT - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पीएम मोदी केदारनाथ, केदारनाथ धाम, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, PM Modi Kedarnath, Kedarnath Dham, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

राजनीति क्या न कराए ? कांग्रेस का नेता कुछ कर ले, तो राजनीति...बीजेपी का नेता कुछ कर ले, तो राजनीति। बयानबाजियां हैं कि थमने का नाम नहीं लेती। अब ये नया मामला ही देख लीजिए..पीएम मोदी केदारनाथ दौरे पर आए लेकिन कांग्रेस को ये बात हजम नहीं हुई। केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने पीएम मोदी पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है। ये ही नहीं मोदी के दौरे को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत भी कर दी है और कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस का कहना है कि मोदी के दौरे को लेकर राज्य सरकार फिजूलखर्च में जुटी है। विधायक मनोज रावत ने कहा है कि बीजेपी बाबा केदार धाम को 'प्रयोग भूमि' बना रही है। उन्होंने कहा कि इस वजह से बाबा केदार उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। आपको बता दें कि देशभर में आचार संहिता लगी है और इस बीच पीएम मोदी केदारनाथ दौरे पर हैं। चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री मोदी को शनिवार और रविवार को उत्तराखंड दौरे की अनुमति दी है।

यह भी पढें - चुनाव नतीजों से ठीक पहले केदारनाथ धाम में पीएम मोदी..भोलेनाथ को भेंट की ये खास चीज
ऐसे में मोदी उत्तराखंड तो आए लेकिन कांग्रेस उन पर हमलावर हो गई। चुनाव आयोग ने जब मोदी के अनुमति दी थी तो पीएमओ को याद दिलाया था कि आचार संहिता अभी प्रभावी है, जिसका प्रधानमंत्री को ध्यान रखना होगा। इस बीच कांग्रेस ने इस मुद्दे को हाथों हाथ ले लिया है। कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत की है और कहा है कि इसे लेकर कार्रवाई भी की जाए। पीएम नरेंद्र मोदी देहरादून से सेना के हेलीकॉप्टर के जरिए केदारनाथ पहुंचे। केदारनाथ धाम तक की दूरी उन्होंने किसी वाहन से नहीं बल्कि पैदल ही तय की... इस दौरान उन्होंने तीर्थ पुरोहितों से कुछ देर बातचीत की। पुजारियों से बातचीत करने के बाद वो मंदिर के गर्भगृह में पहुंचे और लगभग 17 मिनट तक बाबा केदार की पूजा-अर्चना की। सूत्रों के मुताबिक बाबा केदार के दर्शन करने के बाद वो बद्रीनाथ धाम में भी दर्शन करेंगे।


Uttarakhand News: CONGRESS ON PM MODI KEDARNATH VISIT

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें