loksabha elections 2019 results

पहाड़ की अदिति बनी मिस स्टार भारत, अपने माता-पिता का नाम रोशन किया

बागेश्वर की अदिति टम्टा ने मिस स्टार भारत का खिताब जीता है। इस मौके पर उन्हें हर जगह से बधाई संदेश दिए जा रहे हैं।

BAGESHWAR GIRL ADITI TAMTA WON MISS STAR BHARAT AWARD - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, बागेश्वर न्यूज, बागेश्वर अदिति टम्टा, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Bageshwar News, Bageshwar Aditi Tamta, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ की होनहार बेटियां हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही हैं। पढ़ाई से लेकर खेल और तकनीकि तक के क्षेत्रों में इन हुनरमंद बेटियों ने सफलता के झंडे गा़ड़े हैं। ऐसी ही होनहार बिटिया है अदिति टम्टा। अदिति टम्टा बागेश्वर के एक सामान्य घर की बेटी हैं।लेकिन इस बेटी ने मिस स्टार भारत का खिताब जीतकर उत्तराखंड का गौरव बढ़ाया है। महर्षि विद्या मंदिर बिलौना की छात्रा अदिति को मिस स्टार भारत 2019 का खिताब मिला है, ये प्रतियोगिता देहरादून में हुई थी, जिसे बिग फेम फिल्म्स की तरफ से आयोजित किया गया था। प्रतियोगिता के जरिए मिस स्टार भारत 2019 का चयन किया गया, प्रतियोगिता में अदिति टम्टा विजयी रहीं। उनकी सफलता पर स्कूल में खुशी का माहौल है, टीचर्स ने मिठाई खिलाकर अदिति टम्टा को बधाई दी।

यह भी पढें - देवभूमि का वो शहीद स्मारक..जहां सपने में पानी मांगने आते हैं शहीद जवान..पढ़िए अद्भुत कहानी
शुक्रवार को स्कूल पहुंचने पर स्कूल प्रबंधन ने अदिति का भव्य स्वागत किया। टीचर्स ने बताया कि अदिति टम्टा पढ़ाई में अव्वल हैं, साथ ही वो फिल्मी दुनिया में करियर बनाने के लिए भी कदम बढ़ा चुकी हैं। स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में प्रिंसिपल रेखा धामी ने कहा कि अदिति ने मिस स्टार भारत 2019 का खिताब जीतकर अपने विद्यालय और पिता महेश टम्टा का नाम रोशन किया है। अदिति ने ये प्रतियोगिता जीतने के लिए खूब तैयारी की थी। उन्होंने अदिति को उसके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दी। अदिति को खिताब मिलने की खुशी में पूरे स्कूल में मिठाई बांटी गई। मिस स्टार भारत का खिताब जीतने वाली अदिति ने अपनी जीत का श्रेय अपने गुरुजनों और माता-पिता को दिया। अदिति को राज्य समीक्षा टीम की तरफ से भी ढेर सारी शुभकामनाएं...तुम यूं ही आगे बढ़ती रहो अदिति...और अपने साथ-साथ प्रदेश का नाम भी रौशन करती रहो।


Uttarakhand News: BAGESHWAR GIRL ADITI TAMTA WON MISS STAR BHARAT AWARD

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें