loksabha elections 2019 results

देवभूमि से ओपनिंग करने का मौका मिला, ये मेरा सौभाग्य है- अनन्या पांडे

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 फिल्म से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रहीं अभिनेत्री अनन्या पांडे खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें देवभूमि से करियर ओपनिंग का मौका मिला।

ANANYA PANDEY ABOUT HER UPCOMMING MOVIE - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड फिल्म, अनन्या पांडे उत्तराखंड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Uttarakhand Film, Ananya Pandey Uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड बॉलीवुड निर्माताओं-अभिनेताओं की हिट लिस्ट में शुमार हो गया है...यहां की खूबसूरत वादियां और लोगों से मिला अपनापन बॉलीवुड सितारों को कुछ इस कदर भा गया है कि वो यहीं के होकर रह जाना चाहते हैं...स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रहीं अभिनेत्री अनन्या पांडे भी यही मानती हैं और वो चाहती हैं कि उन्हें बार-बार उत्तराखंड आने का मौका मिले। अनन्या कहती हैं कि मैं लकी हूं कि मुझे अपने करियर की शुरुआत देवभूमि उत्तराखंड से करने का मौका मिला है। उत्तराखंड आकर कभी ये महसूस ही नहीं हुआ की हम कहीं बाहर शूटिंग कर रहे हैं, यहां के लोगों के अपनेपन ने हमेशा ही हमें घर जैसा अहसास कराया। स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर फर्स्ट की शूटिंग भी उत्तराखंड में हुई थी। इस फिल्म से अभिनेता वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी, और आज ये तीनों अपनी मेहनत के दम पर अलग मुकाम हासिल कर चुके हैं।

यह भी पढें - Video: पहाड़ के इस गीत ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, सिर्फ 5 महीने में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा
अनन्या पांडे अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही खूब चर्चाओं में हैं। वो बेहद खूबसूरत हैं, साथ ही टैलेंटेड भी। उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 को काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। अपनी पहली फिल्म को लेकर अनन्या पांडे बेहद उत्साहित नजर आईं। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के अलग-अलग हिस्सों में हुई है। दून के साथ-साथ ऋषिकेश और मसूरी की खूबसूरत वादियां भी फिल्म में दिखाई देंगी। अभिनेत्री अनन्या कहती हैं कि उत्तराखंड की लोकेशन बेहद खूबसूरत है, यहां के लोग भी बहुत मददगार हैं। यही वजह है कि मैंने और हमारी टीम ने शूटिंग को खूब इंज्वॉय किया। अनन्या कहती हैं कि मौका मिले तो वो बार-बार उत्तराखंड आना चाहेंगी। अनन्या और उनकी पूरी टीम को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए राज्य समीक्षा की तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं।


Uttarakhand News: ANANYA PANDEY ABOUT HER UPCOMMING MOVIE

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें