loksabha elections 2019 results

उत्तराखड में कांग्रेस नेता ने की खुदकुशी..पंखे से लटक कर दे दी जान

उत्तराखंड में कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष और वर्तमान पीसीसी सदस्य महेंद्र शर्मा ने अपने घर में पंखे से लटके मिले। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

CONGRESS LEADER SUICIDE CASE IN UTTARAKHAND - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, काशीपुर कांग्रेस लीडर, काशीपुर कांग्रेस नेता हत्या, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Kashipur Congress Leader, Kashipur Cong, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में कांग्रेस नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, कांग्रेस नेता का शव पंखे से लटका मिला। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है, लेकिन मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी। घटना काशीपुर के गौतम नगर इलाके की है, जहां कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष और वर्तमान पीसीसी सदस्य महेंद्र शर्मा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, खुदकुशी की वजह भी साफ नहीं हो पाई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि महेंद्र शर्मा गौतम नगर में अपनी पत्नी लता शर्मा के साथ रहते थे, उनकी पत्नी लता शर्मा महिला कांग्रेस की नगर अध्यक्ष हैं, दोनों के बच्चे उसी घर में रहते थे। आइए इस बारे में आगे आपको पूरी जानकारी देते हैं।

यह भी पढें - देहरादून में डिप्रेशन से हार गया मेडिकल स्टूडेंट, पंखे से लटक कर की खुदकुशी
सुबह महेंद्र शर्मा का छोटा बेटा पिता को उठाने गया, तो उसने देखा कि दरवाजा अंदर से लॉक है, कई बार आवाज देने के बाद भी जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो बेटे ने बेटे ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला. इस पर बेटे ने देखा कि महेंद्र शर्मा का शव एक मोटी रस्सी के सहारे पंखे से लटका हुआ था ये देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही एएसपी डॉ जगदीश चंद्र ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। पुलिस के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महेंद्र शर्मा का बड़ा बेटा दिल्ली में रहता है। उनकी खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल पाएगी। बहरहाल कांग्रेस नेता की खुदकुशी के बाद इलाके में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं, हर किसी के मन में यही सवाल है, कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जिसने महेंद्र शर्मा को खुद की जान लेने पर मजबूर कर दिया। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है, इन सवालों का जवाब भी जल्द ही मिल जाएगा।


Uttarakhand News: CONGRESS LEADER SUICIDE CASE IN UTTARAKHAND

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें