उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालHelp rakhi bisht of pauri garhwal

देवभूमि की बेटी को बचाएं, दोनों किडनी खो चुकी राखी बिष्ट की मदद के लिए आगे आएं

उम्मीद है कि आप इस बेटी के लिए दुआएं देंगे। आपकी दुआओं में बहुत असर है। साथ ही हमारी आपसे विनम्र अपील है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इस खबर को शेयर करें

उत्तराखंड न्यूज: Help rakhi bisht of pauri garhwal
Image: Help rakhi bisht of pauri garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड के लोगों ने हर बार अपना बड़ा दिल दिखाया है। किसी की मदद की बात हो तो पहाड़ के लोग हमेशा आगे आए हैं। एक बार फिर से आपकी दुआओं की जरूरत है। आपकी दुआओं में बड़ी ताकत है और आज आपको एक बेटी की जिंदगी के लिए दुआएं करनी हैं। आज फिर हमारी एक बेटी जिंदगी और मौत से जूझ रही है। बड़े दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है 23 वर्षीय बेटी राखी ग्राम घेड़ी, पोस्ट ऑफिस ढाबखाल, पौड़ी गढ़वाल उत्तराखंड की मूल निवासी है। राखी मई 2019 से नोएडा-सेक्टर 137, फेलिक्स हॉस्पिटल में एडमिट है। राखी की दोनों किडनी फेल हो गई हैं। राखी के परिवार की आर्थिक स्थिति सही नही है। जिन की जवान बेटी 6 महीने से हॉस्पिटल हो उस के पास खाने के लिए भी क्या बचा होगा? ये आप सहज ही अंदाजा लगा सकते हैं। आप लोगों से विनम्र निवेदन है कि जिस के पास ये मैसेज जाए, वो राखी के लिए प्रार्थना जरूर करें। कुछ ना कुछ मदद करने की कृपा जरूर कीजिएगा। आज राखी के परिवार को आपके सहयोग की बेहद जरूरत है। अगर आप आर्थिक रूप से राखी के परिवार की मदद करना चाहते हैं तो उसके भाई सुशील बिष्ट का बैंक अकाउंट नंबर डिटेल हम आपको दे रहे हैं। आप लोगों से जितना हो सके आप राखी के इलाज के लिए डोनेशन दे सकते हैं।
सुशील बिष्ट Mb. No -09871132907
एस बी आई देवियोंखाल रिखणीखाल
NAME - sushil Bisht
A.c no.- 20316236600
Ifsc code SBIN0014133
हमारे न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से हमारी आपसे ये ही अपील है कि आप भी राखी की मदद कीजिये । कहते कन्या दान महादान होता है यहाँ कन्या को बचाने की बात है, कन्या बचेगी तभी तो कन्या दान होगा, तभी तो मोक्ष मिलेगा।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा..भागीरथी नदी में समाई कार, 26 साल के युवक की मौत