उत्तराखंड: सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में डूबा 19 साल का युवक, चल रहा है सर्च ऑपरेशन

सेल्फी के चक्कर में 19 साल का युवक गंगनहर में डूब गया, उसका अब तक पता नहीं चल पाया है...

19 year old youth drowned while taking selfie - youth drowned, gangnahar, roorkee, haridwar, Uttarakhand, रुड़की, पिरान कलियर, हरिद्वार, उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

रुड़की में सेल्फी का शौक युवक को ले डूबा। गंगनहर के किनारे सेल्फी लेते वक्त युवक नहर में गिर पड़ा। वो लापता है, युवक की बरामदगी के लिए रेस्क्यू अभियान चल रहा है, पर अभियान में सफलता नहीं मिल पाई है। घटना शुक्रवार की है। 19 साल का अब्बास अपने परिवार के साथ साबिर पाक की दरगाह पर जियारत करने आया हुआ था। साथ में दोस्त और परिवार वाले भी थे। युवक बरेली का रहने वाला था। जियारत करने के बाद सभी साथी गंगनगर के घाट पर पहुंच गए और सेल्फी लेने लगे। अब्बास भी सेल्फी ले रहा था, लेकिन अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वो पानी के तेज बहाव में बहने लगा। युवक को डूबते देख उसके साथियों के हाथ-पांव फूल गए। उन्होंने युवक को बचाने की बहुत कोशिश की, पर पानी का बहाव अब्बास को अपने साथ बहा ले गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: स्कूटी पर लगी टक्कर के बाद बवाल, युवक के परिवार पर बिच्छू गैंग ने की फायरिंग
बाद में युवक के भाई इमरान और साथियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों ने युवक की काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला पाया। जल पुलिस और गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि सेल्फी लेते वक्त हुए हादसे का ये पहला मामला नहीं है, इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। सेल्फी का शौक जानलेवा साबित हो रहा है, पर लोग इनसे सबक नहीं लेते। बीते 30 अक्टूबर को भी हरिद्वार में बिरला गंगा घाट पुल पर सेल्फी लेते हुए एक युवती गंगा में गिर गई थी। महिला गुड़गांव की रहने वाली थी। 8 अक्टूबर को देहरादून में मूर्ति विसर्जन के दौरान सेल्फी लेते वक्त दो छात्र टौंस नदी में डूब गए थे, बाद में दोनों की लाश मिली। सेल्फी के चक्कर में अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, पर हम हादसों से सबक नहीं लेते।


Uttarakhand News: 19 year old youth drowned while taking selfie

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें