उत्तराखंड: स्कूटी पर लगी टक्कर के बाद बवाल, युवक के परिवार पर बिच्छू गैंग ने की फायरिंग

रुड़की में आरोपी लड़के-लड़कियों ने मिलकर बिच्छू गैंग बनाया हुआ है, जो कि दहशत का सबब बना हुआ है...

Bichu gang attacks family at roorkee - Roorkee, Bichu gang, haridwar, crime news, Uttarakhand, हरिद्वार, रुड़की, उत्तराखंड, क्राइम न्यूज, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

रुड़की में बिच्छू गैंग दहशत का सबब बना हुआ है। इस गैंग में लड़कों के साथ ही महिलाएं भी शामिल हैं। गैंग के लड़के लोगों से मारपीट करते हैं, उन्हें धमकाते हैं। ताजा मामला सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र का है, जहां स्कूटी में टक्कर लगने से गुस्साए बिच्छू गैंग ने एक परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपियों के पास तमंचे भी थे। उन्होंने पीड़ित परिवार के घर में घुसकर फायरिंग भी की। हमले में दो लोग घायल हुए हैं। घर में तांडव मचाने के बाद बिच्छू गैंग के सदस्य दूसरे लोगों को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने गैंग की दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। पांच फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पूरा मामला क्या है ये भी बताते हैं। डबल फाटक के पास पीड़ित आकाश कुमार का परिवार रहता है। शाम को आकाश कुमार स्कूटी लेकर बाजार जा रहे थे। इसी बीच ढंडेरा में उनकी स्कूटी गोलभट्टा के रहने वाले शिवा कि स्कूटी से टकरा गई। स्कूटी की भिड़ंत को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। जिसके बाद आकाश घर लौट गए।

यह भी पढ़ें - देहरादून में नाइट ड्यूटी पर आग सेक रहे थे पुलिस वाले, SSP ने कर दिया लाइन हाजिर
आरोप है कि शाम को शिवा अपने साथियों के साथ लाठी, डंडे, तलवार और तमंचा लेकर आकाश के घर पहुंच गया। युवक दरवाजा पीटने लगे। दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने घर के बाहर खड़ी कार और स्कूटी में तोड़फोड़ की। डरे हुए सदस्य कुछ देर बाद घर से बाहर आए तो आरोपियों ने उन्हें भी पीटा। आकाश और उसके भाई पर धारदार हथियार से वार किया। एक युवक ने आकाश और उसके भाई तरुण पर तमंचे से फायर भी किया, पर शुक्र है कि दोनों किसी तरह बच गए। फायरिंग की आवाज सुन आस-पास लोगों की भीड़ जुटने लगी। जिसके बाद हमलावर पीड़ितों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी शिवा, राहुल, तोला, टिंकू, पोपो, ज्योति और शिवानी निवासी गोलभट्टा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बिच्छू नाम से गैंग बनाया हुआ है, जो कि दहशत का सबब बना हुआ है। इनके खिलाफ पहले भी शिकायतें मिलती रही हैं। आरोपी पोपो और शिवानी पुलिस की गिरफ्त में हैं, दूसरे फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।


Uttarakhand News: Bichu gang attacks family at roorkee

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें