उत्तराखंड: बच्ची देर से घर आई तो मां ने जान से मार डाला, बाप ने शव ठिकाने लगाया

समाज में रिश्तों की अहमियत क्या रह गई है ? उत्तराखंड से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो हर किसी को हैरान कर रहा है।

haridwar mother killed daughter - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, हरिद्वार न्यूज, उत्तराखंड पुलिस, हरिद्वार गन्ने के खेत में शव, Uttarakhand news, latest Uttarakhand news, Haridwar news, Uttarakhand police, Haridwar dead bod, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आखिर आज के समाज में रिश्तो को क्या हो गया है? क्यों छोटी छोटी सी बात पर हम अपना आपा खो देते हैं और एक बड़ी गलती कर लेते हैं? फिर उस गलती को छुपाने के लिए हम 100 झूठ बोल देते हैं। उत्तराखंड से भी रिश्तो की बेरहमी से कत्ल की एक खबर सामने आई है। एक बच्ची देर से घर लौटी तो मां ने उसे जान से मार दिया और बाप ने उसके शव को ठिकाने लगा दिया। 9 साल की वह बच्ची अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है। बच्ची की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह देर से घर लौटी थी। इतने में गुस्से से आगबबूला हुई मां ने उसकी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी। मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई और इस अपराध को छुपाने के लिए सौतेले पिता ने उसके शव को गन्ने के खेत में जा कर फेंक दिया। 27 अक्टूबर को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई कि बच्ची गुमशुदा हो गई है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और इसकी छानबीन शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें - कुमाऊं रेजीमेंट का जवान बीते 5 दिन से लापता, भाई ने दर्ज कराई थाने में रिपोर्ट
पुलिस जब छानबीन कर रही थी तो 1 नवंबर को बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला पुलिस ने शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। परिजनों को बुलाया गया और शव की शिनाख्त करवाई गई लेकिन परिजनों के बयानों में कुछ अलग अलग बातें सामने आई पुलिस से पुलिस का शक गहरा गया और कड़ी पूछताछ के बाद सारा सच सामने आ गया। यह पूरी घटना उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है 7 दिन से लापता बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला तो हर कोई दंग रह गया फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची के मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया है। सवाल एक बार फिर वही है कि आखिर क्यों छोटी छोटी सी बातों पर हम लोग अपना आपा खो देते हैं और रिश्तो का कत्ल कर बैठते हैं।


Uttarakhand News: haridwar mother killed daughter

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें