विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तराखंड की एक और जीत, शतकवीर करनवीर बने मैन ऑफ द मैच

विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तराखंड और मेघालय की टीम के बीच मैच खेला गया, जिसमें उत्तराखंड की टीम ने जीत हासिल की...

Uttarakhand wins due to karanveer kaushal - karanveer kaushal, vijay hazare trophy, Uttarakhand cricket, unmukt chand, sports news, करनवीर कौशल, उन्मुक्त चंद, विजय हजारे ट्रॉफी, क्रिकेट न्यूज, राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, देहराद, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तराखंड के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन जारी है। इस चैंपियनशिप के दौरान शानदार खेल का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी बेहतर भविष्य की उम्मीद जगाते हैं। इनके कंधों पर उत्तराखंड की क्रिकेट टीम को आगे बढ़ाने का दारोमदार है। देहरादून में हुए मैच के दौरान उत्तराखंड के खिलाड़ी लय में दिखे। टीम ने जीत का सिलसिला जारी रखते हुए मेघालय को 120 रनों से मात दी। जीत का सेहरा उत्तराखंड के सलामी बल्लेबाज करनवीर कौशल के सिर बंधा, जिन्होंने 103 रनों की शतकीय पारी खेलकर उत्तराखंड की जीत पक्की कर दी। करनवीर के शतक की बदौलत उत्तराखंड ने मेघालय को 294 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया, पर उत्तराखंड की आक्रामक गेदबाजी के सामने मेघालय की टीम 174 रनों पर ऑल आउट हो गई।

यह भी पढ़ें - देहरादून में बाइक सवार का कटा 13 हजार का चालान, RTO का एक्शन जारी
उत्तराखंड 7 मैचों में 22 अंक हासिल कर ग्रुप में दूसरे स्थान पर कायम है। विजय हजारे ट्रॉफी के लिए दून के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडिययम रायपुर में उत्तराखंड और मेघालय की टीम के बीच मुकाबला हुआ। उत्तराखंड के कप्तान उन्मुक्त चंद इस मैच में नहीं चले, वो 26 रन पर गलत शॉट खेलकर विकेट गंवा बैठे। उनके बाद करनवीर कौशल और तन्मय ने पारी को संभाला और टीम के लिए 150 रन जोड़े। 204 रनों के स्कोर पर करनवीर और 223 पर तन्मय आउट हो गए। इसके बाद उत्तराखंड का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। पर ये दोनों टीम को मजबूत आधार दे गए थे, जिसकी बदौलत उत्तराखंड ने 50 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 294 रन बनाए। वहीं 295 रनों का पीछा करने उतरी मेघालय की टीम सिर्फ 174 रन ही बना पाई। उत्तराखंड की टीम ने 7 मैचों में 22 अंक हासिल किए हैं।


Uttarakhand News: Uttarakhand wins due to karanveer kaushal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें