उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत मैक्स अस्पताल में भर्ती, जानिए अब कैसा है हाल

पूर्व सीएम हरीश रावत को गर्दन और कमर में दर्द की शिकायत के बाद मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है...

Former Uttarakhand cm harish rawat hospitalised - harish rawat hospitalised, Former Uttarakhand cm harish rawat, Uttarakhand, Dehradun, पूर्व सीएम हरीश रावत, उत्तराखंड पूर्व सीएम, हरीश रावत, देहरादून, मैक्स हॉस्पिटल, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को गर्दन और कमर में दर्द की शिकायत के बाद मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि हरीश रावत की सभी जांच रिपोर्ट्स आ गई हैं, रिपोर्ट नॉर्मल हैं। चिंता वाली कोई बात नहीं है। जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम हरीश रावत को आज सुबह घर में चक्कर आया था। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। हरीश रावत ने बताया कि उनकी गर्दन और कमर में असहनीय दर्द हो रहा है। हालत बिगड़ते देख परिजन उन्हें मैक्स अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें एडमिट कर लिया। मैक्स अस्पताल के यूनिट हेड डॉ. संदीप तंवर ने बताया कि डॉक्टरों ने उनका डायग्नोस किया है। जांच में सभी रिपोर्ट्स नॉर्मल आई हैं। हरीश रावत में सीने में दर्द होने की बात से भी इनकार किया है।

यह भी पढ़ें - धन्य है बीरोंखाल की राखी, 4 साल के भाई को बचाने के लिए गुलदार से लड़ी
हरीश रावत के पीआरओ जसबीर रावत ने भी कहा कि हरीश रावत की सभी जांच रिपोर्ट्स नॉर्मल हैं। डॉक्टरों ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। हरीश रावत को आज सुबह चक्कर महसूस हो रहे थे, गर्दन में दर्द भी था, जिसके बाद उन्हें मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इस वक्त हरीश रावत अस्पताल में एडमिट हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ता और हरीश रावत के समर्थक भी अस्पताल परिसर में मौजूद हैं। वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि हरीश रावत की तबीयत ठीक है, सभी जांच रिपोर्ट नॉर्मल हैं, उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पद पर रहने के दौरान भी हरीश रावत की गर्दन में चोट आई थी, जिसका लंबे वक्त तक इलाज चला था। एक बार फिर हरीश रावत गर्दन और कमर के दर्द से पीड़ित हैं। डॉक्टर्स की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है।


Uttarakhand News: Former Uttarakhand cm harish rawat hospitalised

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें