देहरादून स्टेडियम में तूफानी पारी खेलेंगे क्रिस गेल, ICC की तरफ से मैच को मिली हरी झंडी

स्वागत के लिए तैयार हो जाइए, वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीम देहरादून पहुंचने वाली है...

West indies vs Afghanistan t20 series will be held in Dehradun - West indies vs Afghanistan t-20, sports news, Uttarakhand, Dehradun, Afghanistan vs wi, t-20 series, वेस्टइंडीज-अफगानिस्तान क्रिकेट सीरीज, अफगान क्रिकेट बोर्ड, आईसीसी, उत्तराखंड स्पोर्ट्स, राजीव गांधी, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में क्रिकेट का रोमांच शुरू होने वाला है। जल्द ही देहरादून के स्टेडियम में अंतर्राष्ट्रीय मैच होंगे। दूनवासी वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स को देहरादून में चौके-छक्के उड़ाते देखेंगे। उत्तराखंडवासियों को अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज के बीच टी-20 व वन-डे मैचों का रोमांच देखने को मिलेगा। क्रिस गेल के साथ पूरी वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम उत्तराखंड आने वाली है। पांच नवंबर से अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 और वन-डे मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है। टी-20 और वनडे मैच देहरादून में कहां होंगे, ये भी नोट कर लें। अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज की टीमें जिस जगह भिड़ने वाली हैं वो जगह है देहरादून का राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, जो कि रायपुर में स्थित है। पांच नवंबर से दो टी-20 मैच और 13 नवंबर से 3 वन-डे मैचों की सीरीज यहां खेली जाएगी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के इस क्रिकेटर को टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, दूसरे देश की क्रिकेट टीम ने अपनाया
देहरादून को क्रिकेट सीरीज और वन-डे मैच की मेजबानी मिल गई है। आईसीसी ने फिक्चर जारी कर इस पर अपनी मुहर लगा दी है। सभी टी-20 और वनडे मैच राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले चर्चा थी कि अफगानिस्तान क्रिकेट टीम लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम को अपना दूसरा होमग्राउंड बनाने जा रही है। वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मैच इकाना स्टेडियम में होने की खबरें भी थीं। पर अब इन खबरों पर विराम लग गया है। दरअसल अफगानिस्तान को इकाना स्टेडियम महंगा पड़ रहा था, जिस वजह से अफगानिस्तान ने टी-20 और वनडे सीरीज के लिए देहरादून को अपना होमग्राउंड चुना। दून में टी-20 सीरीज के प्रस्तावित मैच 5 और 7 नवंबर को होंगे। पहला टी-20 मैच 5 नवंबर को दोपहर ढाई बजे शुरू होगा। दूसरा मैच 7 नवंबर को होना है। वन-डे सीरीज के मैच 13 नवंबर, 16 नवंबर और 18 नवंबर को खेले जाएंगे। मैच की टाइमिंग है सुबह साढ़े नौ बजे। आईसीसी ने वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच का फिक्चर जारी कर दिया है।


Uttarakhand News: West indies vs Afghanistan t20 series will be held in Dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें