देवभूमि की प्रिशा का बहुत बहुत बधाई, USA ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जीते कई खिताब

अमेरिका में हुए ब्यूटी पेजेंट में कई खिताब जीतने वाली प्रिशा मूल रूप से बागेश्वर की रहने वाली हैं, पहाड़ से उन्हें बेहद प्यार है..

Bageshwar girl win beauty competition in America - Bageshwer, nainital, prisha, beauty competition in America, IACA, प्रिशा राठौर, नैनीताल, उत्तराखंड, बागेश्वर, इंडियन अमेरिकन कल्चरल एसोसिएशन, आईएसीए, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देवभूमि की प्रतिभाशाली बेटियां अपनी खूबसूरती और प्रतिभा के दम पर पूरी दुनिया में छाई हुई हैं। ऐसा कोई फील्ड नहीं, जिसमें इन्होंने अपने हुनर का लोहा ना मनवाया हो। देवभूमि की इन्हीं होनहार बेटियों में से एक हैं प्रिशा, इन्होंने सात समंदर पार जाकर देवभूमि का मान बढ़ाया है, उत्तराखंड को गौरवान्वित किया है। प्रिशा ने इंडियन अमेरिकन कल्चरल एसोसिएशन की तरफ से आयोजित ब्यूटी एंड टैलेंट कंपटीशन में कई खिताब जीते। प्रिशा उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उनका परिवार बागेश्वर में रहता है। ब्यूटी कंपटीशन में प्रिशा ने मिस टीन यूएसए टॉप फाइव मे जगह बनाई। यही नहीं उन्हें बेस्ट टैलेंट अवॉर्ड और इंस्पिरेशन मिस टीन के खिताब से नवाजा गया। भारत श्रेणी में उन्होंने उप विजेता का खिताब जीतने के साथ ही मोस्ट रॉयल टाइटल भी अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें - 76 साल की प्रभा देवी सेमवाल, इन्होंने अपने दम पर बंजर पहाड़ को बनाया घना जंगल
फैशन शो का आयोजन इंडियन अमेरिकन कल्चरल एसोसिएशन (आईएसीए) की तरफ से किया गया था, जो कि अमेरिका की एक संस्था है। चलिए अब आपको प्रिशा के बारे में बताते हैं। प्रिशा का परिवार मूल रूप से बागेश्वर का रहने वाला है। इस वक्त उनका परिवार अमेरिका में जॉर्जिया स्टेट के अटलांटा शहर में रहता है। प्रिशा के पिता पवन राठौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, जबकि मां पूजा राठौर टीचर हैं। मूल रूप से बागेश्वर का रहने वाला ये परिवार पिछले 23 साल से अमेरिका में ही रह रहा है। पर अमेरिका में रहने के बावजूद प्रिशा उत्तराखंड से लगातार जुड़ी रहीं। उन्हें अपने देश, अपने पहाड़ से प्यार है। प्रिशा के नाना-नानी अब भी नैनीताल में ही रहते हैं। प्रिशा और उनका परिवार समय-समय पर उत्तराखंड आता रहता है। अमेरिका में रहकर अपने देश-प्रदेश का मान बढ़ाने वाली प्रिशा को राज्य समीक्षा की तरफ से ढेरों बधाई। आप भी प्रिशा को बधाई दें और उनका हौसला बढ़ाएं।


Uttarakhand News: Bageshwar girl win beauty competition in America

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें