उत्तराखंड रुड़कीShopkeeper beaten for adulterated juice in roorkee

उत्तराखंड: जूस में केमिकल मिलाकर बेच रहा था दुकानदार, लोगों ने पकड़ कर खूब पीटा

ग्राहक ने जूस कॉर्नर के कर्मचारी को जूस में केमिकल मिलाते पकड़ लिया था, जिसके बाद बाजार में जमकर हंगामा हुआ...पढ़ें पूरी खबर

roorkee: Shopkeeper beaten for adulterated juice in roorkee
Image: Shopkeeper beaten for adulterated juice in roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: सेहतमंद रहने के लिए अगर आप भी जूस का सेवन करते हैं, तो अगली बार बाजार में जूस पीने से पहले एक बार जरूर सोचें, क्योंकि अब हम जो खबर आपको बताने जा रहे हैं, वो पढ़कर आप बाजार में जूस पीने से पहले एक बार नहीं, सौ बार सोचेंगे। दरअसल जूस की दुकानों में अब जूस नहीं, जूस के नाम पर जहर बिक रहा है। दुकानदार थोड़े से मुनाफे के लिए लोगों की जान से खेल रहे हैं। जूस के नाम पर लोगों को केमिकल मिला पानी थमाया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला रुड़की में सामने आया है, जहां एक ग्राहक ने जूस कॉर्नर के कर्मचारी को जूस में केमिकल मिलाते रंगे हाथ पकड़ लिया। ग्राहक को हंगामा करते देख दुकान में लोगों की भीड़ जुट गई। बाद में गुस्साए लोगों ने जूस बेचने वाले युवक की धुनाई कर दी। लोगों ने दुकान की तलाशी भी ली, तलाशी के दौरान दुकान से भारी मात्रा में जूस जैसा दिखने वाला केमिकल मिला।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में दो सड़क हादसों से कोहराम, इंजीनियर समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत
घटना रुड़की के मेन बाजार की है जहां दिल्ली जूस सेंटर नाम के जूस कॉर्नर में केमिकल मिला जूस बेचा जा रहा था। ग्राहक ने दुकान के कर्मचारी को जूस मे केमिकल मिलाते पकड़ लिया, जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। ग्राहक ने बताया कि उसे डेंगू हो गया था, डॉक्टर ने उसे जूस पीने की सलाह दी थी। जब वो जूस कॉर्नर पर पहुंचा तो दुकानदार ने काउंटर के नीचे से कोई केमिकल निकालकर ग्लास में भर दिया, जिसके बाद हंगामा हुआ। हंगामे की खबर मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। बता दें कि प्रदेश में जूस के नाम पर केमिकल बेचने का खेल धड़ल्ले से चल रहा है। इसीलिए जूस कॉर्नर से जूस खरीदते वक्त सावधान रहें। जूस में मिलावट का शक होने पर प्रशासन से इसकी शिकायत जरूर करें।