देहरादून में दो सड़क हादसों से कोहराम, इंजीनियर समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत

देहरादून में दो अलग-अलग सड़क हादसों में इंजीनियर समेत दो लोगों की मौत हो गई...पढ़ें पूरी खबर

Two die including engineer in road accidents - road accidents, engineer die, Dehradun, Uttarakhand, जौलीग्रांट, सड़क हादसा, चकराता रोड, सुद्धोवाला, देहरादून, उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

राजधानी देहरादून में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक मामले में पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पहला हादसा डोईवाला में हुआ, जहां बेलगाम ट्रक ने पीएमजीएसवाई के इंजीनयर को रौंद दिया। हादसे में इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा हादसा चकराता रोड पर हुआ, जहां तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हदासे में बाइक सवार की मौत हो गई। पहले बात करते हैं डोईवाला में हुआ हादसे की। यहां भानियावाला तिराहे में बेलगाम ट्रक की चपेट में आने से 42 साल के दीपक सैनी की मौत हो गई। दीपक सैनी श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल में पीएमजीएसवाई में सहायक अभियंता के पद पर तैनात थे। उनका घर डोईवाला में है, जहां उनके बुजुर्ग माता-पिता रहते हैं। इन दिनों दीपक बुजुर्ग माता-पिता की देखभाल के लिए डोईवाला आए हुए थे। वो हरिद्वार जाने के लिए भानियावाला तिराहे पर बस का इंतजार कर रहे थे कि तभी जौलीग्रांट की तरफ से आ रहे ट्रक ने दीपक को कुचल दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: गुलदार के हमले में 3 साल के मासूम बच्चे की मौत, 4 दिन से बेसुध पड़ी है मां
मौके पर मौजूद लोगों ने दीपक को अस्पताल पहुंचाया, पर तब तक दीपक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। चकराता रोड पर सुद्धोवाला के पास भी एक्सीडेंट हुआ है। जहां तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक का नाम आरिफ है, वो टावर टेक्नीशियन था। आरिफ मूल रूप से शामली का रहने वाला था, इन दिनों वो रामपुर सहरसपुर में रह रहा था। वो मोबाइल टावर कंपनी में टेक्नीशियन के तौर पर काम कर रहा था। मृतक के भाई ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है।


Uttarakhand News: Two die including engineer in road accidents

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें