'हरीश रावत का उत्पीड़न हुआ तो उत्तराखंड में सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस'

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अगर जांच के नाम पर हरीश रावत का उत्पीड़न हुआ तो पार्टी सड़कों पर उतरेगी...पढ़े पूरी खबर

Congress party will stand with harish rawat in sting case - Congress supported harish rawat, Uttarakhand Congress, harish rawat sting case, Uttarakhand, Dehradun,  उत्तराखंड कांग्रेस, हरीश रावत, स्टिंग प्रकरण, देहरादून, इंदिरा हृद्येश, प्रीतम सिंह, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

स्टिंग मामले में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता हरीश रावत आज बड़ी राहत महसूस कर रहे होंगे। लंबे समय से अलग-थलग पड़े हरीश रावत को आखिरकार कांग्रेस संगठन का सहारा मिल ही गया। प्रदेश संगठन राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के साथ खड़ा दिख रहा है। कल तक हरदा के धुर-विरोधी रहे पार्टी नेता भी, उनका साथ देने का दावा कर रहे हैं। देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि हरदा का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सीबीआई ने उनके खिलाफ उत्पीड़नात्मक कार्रवाई की तो कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृद्येश भी मौजूद थीं। उन्होंने भी प्रीतम सिंह के सुर में सुर मिलाया। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में हुई प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि विधायकों के स्टिंग का मामला हाईकोर्ट में है। हमें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। पर केंद्र सरकार सीबीआई, ईडी और दूसरी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून: शक्तिनहर में अनियंत्रित होकर गिरी कार, दो दिन से चालक का कोई अता-पता नहीं
प्रीतम सिंह ने कहा कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के करीबियों का भी स्टिंग हुआ है, पर उसकी जांच नहीं कराई जा रही। ये मुद्दा कांग्रेस विधानसभा में भी उठा चुकी है। कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकारों पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया। प्रीतम सिंह ने कहा कि पूरी पार्टी हरदा के साथ है। उनका उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं के आरोपों का खंडन किया है। बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत के स्टिंग को लेकर हो रही सीबीआई जांच हाई कोर्ट के निर्देश पर ही हो रही है। इस मामले में कांग्रेस को जनता में भ्रम की स्थिति पैदा करने की बजाय जांच में सहयोग करना चाहिए।


Uttarakhand News: Congress party will stand with harish rawat in sting case

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें