देहरादून: शक्तिनहर में अनियंत्रित होकर गिरी कार, दो दिन से चालक का कोई अता-पता नहीं

मंगलवार को दून-पांवटा हाईवे पर शक्तिनहर में गिरी कार पुलिस ने बरामद कर ली, पर चालक का अब तक पता नहीं चला है...

Missing car found after one day of fall into shakti nahar - Vikas nagar Dehradun, Uttarakhand, missing car found, shakti nahar, पांवटा साहिब, विकासनगर, शक्तिनहर, देहरादून, उत्तराखंड, शक्ति नहर कार, shakti nahar car, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

विकासनगर में बेकाबू कार शक्तिनहर में समा गई। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने कार को तो बरामद कर लिया है, पर ड्राइवर का अब तक सुराग नहीं लगा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। रेस्क्यू अभियान जारी है। हादसा दून-पांवटा हाईवे पर हुआ जहां मटक माजरी तिराहे के पास बेकाबू कार शक्तिनहर में गिर गई। कार मालिक का नाम गुरपाल सिंह है, वो पांवटा साहिब का रहने वाला है। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर 12 बजे से गुरपाल सिंह का कुछ अता-पता नहीं है। वो गुरपाल से संपर्क की कोशिशें कर रहे हैं, पर उससे संपर्क नहीं हो पाया है।माना जा रहा है कि गुरपाल अपनी कार से अकेले ही पांवटा साहिब की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान कार हादसे का शिकार हो गई। बुधवार से इलाके में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

यह भी पढ़ें - पहाड़ में चलती बाइक पर झपटा गुलदार, इलाके में दहशत का माहौल
पानी का बहाव तेज होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही हैं। नहर का पानी कम कराने के बाद कार बरामद कर ली गई है, पर गुरपाल का पता नहीं चला। पांवटा साहिब के रहने वाले अंकित नाम के युवक ने कार की पहचान की। उसी ने पुलिस को बताया कि कार उसके परिचित गुरपाल की है। पुलिस ने गुरपाल के परिजनों से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि मंगलवार को गुरपाल किसी काम से गाड़ी लेकर निकले थे, पर दोपहर बाद से गुरपाल से संपर्क नहीं हो पाया है। आपको बता दें कि मंगलवार को दोपहर डेढ़ बजे एक कार शक्तिनगर में गिर गई थी। कार में कितने लोग सवार थे, ये पता नहीं चल सका है। पुलिस का रेस्क्यू अभियान जारी है।


Uttarakhand News: Missing car found after one day of fall into shakti nahar

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें