देहरादून: DAV में छात्र नेताओं के बीच घमासान, दो पूर्व छात्र संघ अध्यक्षों के सिर फटे

देहरादून के डीएवी कॉलेज से एक बार फिर एक बड़ी खबर आ रही है। यहां छात्रों के बीच जबरदस्त लात-घूंसे चले। एक छात्र का सिर फटा है।

STUDENT BRAWL AT DAV COLLEGE - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, डीएवी कॉलेज छात्रसंघ, डीएवी कॉलेज मारपीट,Uttarakhand news, latest Uttarakhand news, DAV college student union, DAV college fight, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

छात्र संघ चुनाव का दौर चला है और इस बीच देहरादून के डीएवी पीजी कॉलेज से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि कॉलेज में एबीवीपी और बागी निर्दलीय प्रत्याशी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। ये मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी। इस मारपीट में डीएवी के पूर्व अध्यक्ष राहुल लारा का सिर फट गया। इसके अलावा पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष शुभम सिमल्टी का भी सिर फट गया। कई छात्रों के घायल होने की भी खबर आ रही है। पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष राहुल लारा को मैक्स हॉस्पिटल रेफर किया गया है। शुभम सिमल्टी भी बुरी तरह से घायल हैं। छात्रों के बीच हुई इस मारपीट को रोकने के दौरान एक इंस्पेक्टर के भी चोटिल होने की खबर है। अब तक इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कॉलेज में ABVP के बागी गुट ने जुलूस निकाला था। ये जुलूस इस मारपीट में बदल जाएगा, किसी ने सोचा भी नहीं था। दूसरे गुट के छात्रों की इस गुट के साथ झड़प हो गई और देखते ही देखते मामला बेहद गंभीर स्थिति में जा पहुंचा।


Uttarakhand News: STUDENT BRAWL AT DAV COLLEGE

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें