उत्तराखंड रोडवेज की बस में दारू की स्मगलिंग, पहाड़ में हो रहा है ऐसा शर्मनाक काम!

पैठाणी और दिल्ली के बीच चलने वाली रोडवेज बस से शराब की पेटियां ढोई जा रहीं थीं..पढ़ें पूरी खबर

Police recovered liquor from roadways bus - liquor smuggling, roadways, Uttarakhand roadways, liquor recovered, Uttarakhand Police, pauri news, Uttarakhand news, पौड़ी न्यूज, उत्तराखंड लेटेस्ट न्यूज, शराब बरामद, पैठाणी रोडवेज, उत्तराखंड परिवहन, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड रोडवेज के ड्राइवर अब सवारियों को लाने ले जाने के साथ-साथ साइड बिजनेस भी करने लगे हैं। रोडवेज बसों में सवारियों के साथ-साथ शराब की पेटियां ढोई जा रही हैं। इन्हें एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाया जा रहा है। नशे की गिरफ्त में फंसे उत्तराखंड के लिए ये अच्छे संकेत नहीं हैं। हालिया मामला पौड़ी का है, जहां पैठाणी और दिल्ली के बीच चलने वाली रोडवेज बस से पुलिस को शराब की 5 पेटियां मिलीं। बताया जा रहा है कि रोडवेज बस से शराब की पेटियां ढोने का ये सिलसिला लंबे वक्त से चल रहा था। रोडवेज बसों में यात्रियो को लाने ले जाने के साथ-साथ शराब की पेटियां भी यहां-वहां पहुंचाई जा रही थीं। इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई। पैठाणी में पुलिस ने रोडवेज बस को रोक लिया। तलाशी ली गई तो बस में शराब की पांच पेटियां मिलीं। पुलिस ने शराब की तस्करी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें - देहरादून: बेपनाह प्यार से शुरू हुआ ये रिश्ता, बेइंतहा नफरत पर जाकर खत्म हुआ
पुलिस ने अपनी कार्रवाई कर दी है, पर परिवहन निगम की तरफ से इस मामले में कोई जवाब नहीं आया है। आपको बता दें कि रोडवेज बस से शराब की तस्करी का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले कुमाऊं में भी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक रोडवेज बस से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की थी। बस का ड्राइवर और कंडेक्टर पकड़े गए थे, पर दूसरे रोडवेजकर्मियों ने इस घटना से कोई सबक नहीं लिया। रोडवेज बसों के ड्राइवर-कंडेक्टरो के कारनामे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कहीं ड्राइवर नशे में धुत मिलते हैं तो कहीं बसों से शराब की तस्करी की जा रही है। परिवहन विभाग भी खामोश है, आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन नहीं लिया जाता।


Uttarakhand News: Police recovered liquor from roadways bus

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें