उत्तराखंड में बच्चा चोरी की अफवाह, गुस्साई भीड़ ने बेगुनाह युवक को बेरहमी से पीटा

बच्चा चोरी की अफवाह उत्तराखंड के शांत माहौल में जहर घोल रही है, बेगुनाह लोग भीड़ की बेरहमी का शिकार हो रहे हैं...

People beat youth in child theft rumour in rudrapur - child theft rumour, child theft rumour Uttarakhand, udham singh nagar, rudrapur, Uttarakhand news, बच्चा चोरी अफवाह, उत्तराखंड न्यूज, ऊधमसिंहनगर न्यूज, रुद्रपुर, कुमाऊं समाचार, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बच्चा चोरी की अफवाहों से पूरा देश परेशान है। बच्चा चोरी के शक में बेगुनाह राहगीरों और मानसिक रोगियों को पीटा जा रहा है, कई मामलों में तो पीड़ितों की जान जाते-जाते बची। अपना उत्तराखंड भी इन अफवाहों से अछूता नहीं है। मामला ऊधमसिंहनगर जिले का है, जहां भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में युवक को बुरी तरह पीटा। पीड़ित युवक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर ही है। घटना रुद्रपुर की है। जहां राजेंद्र प्रसाद नाम के युवक को लोगों की भीड़ ने बेतहाशा पीटा। राजेंद्र ने बताया कि लोग उसे बच्चा चोर-बच्चा चोर कह कर बुला रहे थे। वो भीड़ के आगे गिड़गिड़ाता रहा, पर किसी ने उसकी एक ना सुनी, लोग उसे मारते रहे। राजेंद्र रुद्रपुर की नई बस्ती के वार्ड नंबर 16 में रहता है। सोमवार शाम लोगों की भीड़ उसे बच्चा चोर समझ कर पीट रही थी। आगे पढ़िए..

यह भी पढ़ें - पहाड़ में नरभक्षी गुलदार ने महिला को मार डाला..सदमे में पति बेहोश, अस्पताल में मचा बवाल
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को किसी तरह भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो राजेंद्र की जान पर बन आती। घटना के बाद से वो बुरी तरह डरा हुआ है। पुलिस उसे भीड़ के चंगुल से छुड़ा कर पुलभट्टा थाने ले आई। बाद में युवक के परिजनों को थाने बुलाया गया और युवक को उनके सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस मारपीट करने वालों को चिन्हित कर रही है, ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके। इस वक्त पूरा देश बच्चा चोरी की अफवाहों से परेशान है। अफवाह के चलते विवेकहीन लोगों की भीड़ निर्दोष लोगों को पीट रही है। उत्तराखंड में भी बच्चा चोरी की अफवाह तेजी से फैल रही है। हमारी आपसे अपील है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें। इन्हें फैलने से रोकें।


Uttarakhand News: People beat youth in child theft rumour in rudrapur

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें