उत्तराखंड उधमसिंह नगरLaw suit file against imam uttarakhand

उत्तराखंड: मदरसे में 3 साल की मासूम संग छेड़छाड़, इमाम पर अश्लील हरकत करने का आरोप

उत्तराखंड में मदरसे में पढ़ने गई मासूम के साथ इमाम ने गंदी हरकत की, पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है...

उत्तराखंड न्यूज: Law suit file against imam uttarakhand
Image: Law suit file against imam uttarakhand (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। कड़े कानून बनने के बावजूद बच्चियों के साथ दरिंदगी और छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। हालिया मामला ऊधमसिंहनगर के जसपुर का है, जहां मस्जिद के इमाम पर 3 साल की मासूम संग छेड़खानी का आरोप लगा है। पीड़ित के परिजनों ने जब इस मामले में पुलिस से शिकायत की तो आरोपी और उसके साथी पीड़ित परिवार को धमकाने लगे। पुलिस ने इमाम समेत नौ लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पूरा मामला क्या है, चलिए बताते हैं। जसपुर के एक गांव में मदरसे का संचालन होता है। जहां आस-पास के बच्चे पढ़ने जाते हैं। दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक गांव में रहने वाले एक युवक की 3 साल की बेटी भी मदरसे में पढ़ने जाती थी। मदरसे में पढ़ाने के लिए मस्जिद के इमाम आते हैं। घटना 21 जुलाई की है। परिजनों का आरोप है कि 3 साल की मासूम रोते हुए घर आई और बताया कि मदरसे के इमाम ने उसे अपनी गोद बैठा कर गंदी हरकत की। आरोप ये भी है कि बच्ची जब रोने लगी तो आरोपी ने उसे गालियां दी और छड़ी से उसकी पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - देहरादून में एक पिता ने ही खत्म किया पूरा परिवार, तीन बच्चों के साथ-साथ मां की भी मौत
ये सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची के पिता तुरंत इमाम के पास गए और उससे बात की तो आरोपी इमाम भड़क गया। आरोप है कि वो युवक को धमकी देने लगा कि उसकी बेटी का नाम मदरसे से काट देगा। यही नहीं मस्जिद के सदर समेत दूसरे लोग भी आरोपी के बचाव में आगे आ गए और पीड़ित परिवार को धमकाया। इन लोगों ने कहा कि अगर घटना की शिकायत पुलिस में की तो युवक को बिरादरी से बाहर कर दिया जाएगा। वहीं पुलिस का कहना है कि घटना संवेदनशील है, लेकिन मामला फर्जी भी हो सकता है। बच्ची के दादा के खिलाफ गांव में कोई विवाद चल रह है। हो सकता है कि इसी के चलते इमाम और मस्जिद कमेटी के सदस्यों पर आरोप लगाए गए हो। बहरहाल पुलिस की जांच जारी है।