Connect with us
Image: STAR CRIKETERS TO PLAY IN DEHRADUN

देहरादून में जलवा दिखाने को तैयार ये स्टार क्रिकेटर्स, 11 अक्टूबर से लीजिए क्रिकेट का मज़ा

उत्तराखंड के क्रिकेटप्रेमी इरफान पठान, युजवेंद्र चहल और मोहित शर्मा की गेंदबाजी के जौहर देख सकेंगे, ये खिलाड़ी रणजी मैच खेलने के लिए दून आने वाले हैं...

क्रिकेटप्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही उन्हें इंडियन क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ियों को करीब से देखने का, उनका खेल देखने का मौका मिलेगा। रणजी ट्रॉफी में इंडिया की सीनियर क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे युजवेंद्र चहल, मोहित शर्मा और सीनियर प्लेयर इरफान पठान देहरादून में अपनी गेंदबाजी का जौहर दिखाएंगे। बीसीसीआई के घरेलू सत्र के मैच उत्तराखंड में खेले जाने हैं। इन मैचों में रणजी के साथ ही विजय हजारे ट्रॉफी और दूसरे अन्य क्रिकेट टूर्नामेंट शामिल हैं। अपने उत्तराखंड को करीब 60 क्रिकेट मुकाबलों की मेजबानी का मौका मिला है। रणजी में उत्तराखंड की टीम जम्मू-कश्मीर की टीम से भिड़ेगी। ये मैच बेहद रोमांचक होगा। क्योंकि इस मैच में इरफान पठान जम्मू-कश्मीर की टीम से खेलते नजर आएंगे। दूसरे मैचों में भी इसी तरह रोमांच बरकरार रहेगा। इंडियन टीम के फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल और मोहित शर्मा भी उत्तराखंड में खेलने आएंगे। ये दोनों हरियाणा की रणजी टीम का हिस्सा हैं, ऐसे में उनके दून पहुंचने की पूरी उम्मीद है। उत्तराखंड और हरियाणा की टीम के बीच रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जाएगा।

यह भी पढें - पहाड़ का शाश्वत..1 शतक और 5 अर्धशतक ठोककर बना था स्टार, अब टीम इंडिया में चयन
शुक्रवार को बीसीसीआई ने रणजी समेत दूसरे टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी किया। उत्तराखंड में ना सिर्फ रणजी बल्कि सीके नायडू ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी और कूच बिहार ट्रॉफी के मैच भी होंगे। इन मैचों में उत्तराखंड की टीम को खेलने के साथ ही मेजबानी का मौका भी मिलेगा। देहरादून में रणजी, कर्नल सीके नायडू और विजय मर्चेंट ट्रॉफी के करीब 15 मैच होंगे, जबकि विजय हजारे ट्रॉफी के करीब 36 लीग और 7 नॉकआउट मैच खेले जाएंगे। विजय मर्चेंट ट्रॉफी के मैच 11 अक्टूबर से शुरू होंगे। जो कि 31 अक्टूबर तक चलेंगे। रणजी ट्रॉफी के मैच 9 दिसंबर से 4 फरवरी 2020 तक होंगे। जिसमें उत्तराखंड की टीम को असम, जम्मू-कश्मीर, हरियाणा और सर्विसेज टीम से भिड़ने का मौका मिलेगा। सीके नायडू ट्रॉफी के मैच 11 दिसंबर से 6 फरवरी 2020 तक आयोजित होंगे। जिसमें उत्तराखंड की टीम का केरल, छत्तीसगढ़, त्रिपुरा और गोवा के साथ मुकाबला होगा। कूच बिहार ट्रॉफी के मैच 29 नवंबर से 30 दिसंबर तक होंगे। जिनमें उत्तराखंड की टीम असम, जेएंडके और असम से भिड़ेगी। कुछ मैचों की डेट और स्टेडियम का सेलेक्शन अभी फाइनल नहीं हुआ है। दर्शक जल्द ही बीसीसीआई की वेबसाइट पर शेड्यूल देख सकेंगे, शेड्यूल जल्द जारी होगा।

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
Loading...

उत्तराखंड समाचार

Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top