Connect with us
Image: groom died on wedding day chakrata

उत्तराखंड में भीषण हादसा..जिस आंगन से निकलनी थी बारात, वहीं से उठी दूल्हे की अर्थी

किस्मत ने किशन के साथ बेहद घिनौना मजाक किया है, गुरुवार को उसकी शादी थी, लेकिन एक दिन पहले ही हादसे में उसकी मौत हो गई...

किस्मत ने जैसा मजाक उत्तराखंड के किशन के साथ किया, भगवान करे ऐसा किसी के साथ ना हो। गुरुवार को चकराता में रहने वाले किशन की शादी थी, घर से धूमधाम से बारात निकलनी थी। घरवाले शादी की तैयारियों में जुटे थे, लेकिन हंसी-खुशी का ये माहौल एक सड़क हादसे के बाद मातम में बदल गया। जिस घर से किशन की बारात निकलने वाली थी, वहां से उसकी अर्थी उठी। पूरा गांव ये देख रो पड़ा। किशन की होने वाली पत्नी तो रो-रोकर बेसुध हो गई। उसकी हालत देख हर किसी को रोना आ रहा था। किस्मत भी ना जाने कैसे-कैसे खेल दिखाती है। चकराता के कुनवा में रहने वाले 19 साल के किशन ने एक हफ्ते पहले अपनी प्रेमिका से मंदिर में शादी कर ली थी। परिवारवाले उस वक्त दोनों के रिश्ते से खफा थे, यही वजह है कि दोनों को घर से भागकर एक-दूसरे का हाथ थामना पड़ा। बाद में घरवालों को दोनों के शादी कर लेने की बात पता चली तो उन्होंने आपस में सुलह कर ली।

यह भी पढें - उत्तराखंड: लागू होगा नया ट्रैफिक प्लान, दून-हरिद्वार-ऋषिकेश के लिए नए फ्लाईओवर की सौगात
गुरुवार को दोनों की शादी का दिन भी तय कर दिया, पर होनी को कुछ और ही मंजूर था। किशन और उसकी प्रेमिका का मिलन होता, इससे पहले ही भाग्य ने किशन को उससे हमेशा के लिए छीन लिया। कालसी-चकराता मोटरमार्ग पर यूटिलिटी में सवार किशन छिटक कर सड़क पर जा गिरा, और उसकी मौत हो गई। जवान बेटे की मौत से घर में मातम पसरा है। किशन को गांव में स्थित शमशान घाट में अंतिम विदाई दी गई। जवान बेटे की चिता को मुखाग्नि देते वक्त पिता दलिया फफक कर रो पड़े। जिस बेटे को गुरुवार को बहू लेने जाना था, वो दुनिया छोड़कर चला गया। बता दें कि बुधवार को हुए एक हादसे में 19 साल के किशन की मौत हो गई थी। हादसा चलती गाड़ी से गिरने की वजह से हुआ। किशन को गंभीर चोटें आई थीं, परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

वीडियो : पहाड़ में बर्फबारी के बीच शादी, दुल्हनिया लेने के लिए चल पड़े दूल्हे राजा
वीडियो : हरदा ने तली जलेबियां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

Loading...

वायरल वीडियो

Trending

SEARCH

To Top