उत्तराखंड: दो साल से बेटी का जिस्म नोंच रहा था सौतेला बाप, अब जेल में सड़ेगा

उत्तराखंड में सौतेले पिता ने रिश्तों की मर्यादा का ताक पर रख नाबालिग संग दुष्कर्म किया, पढ़ें पूरी खबर

kashipur father molest girl - उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड काशीपुर न्यूज, उत्तराखंड क्राइम न्यूज, उत्तराखंड लेटेस्ट न्यूज, Uttarakhand News, Uttarakhand Kashipur News, Uttarakhand Crime News, Uttarakhand Latest News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

रिश्तों का अब कोई मोल नहीं रह गया है। इंसानी संवेदनाएं दम तोड़ रही हैं, ऐसा ही हुआ है काशीपुर में, जहां सौतेले पिता ने पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। आरोपी सौतेला पिता पिछले दो साल से अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। डर की वजह से पीड़ित कुछ बोल नहीं पाई। आरोपी की दरिंदगी यूं ही जारी रहती, पर एक दिन बच्ची की मौसी ने उसे गलत हरकत करते पकड़ लिया। मामला अब पुलिस के पास है, पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है। घटना कुंडा क्षेत्र की है, यहां एक महिला ने 3-4 साल पहले वसीम नाम के आदमी से शादी कर ली थी। महिला की पहले पति से 15 साल की बेटी और एक बेटा है। शादी के बाद ये तीनों वसीम के साथ सरबरखेड़ा में किराए के मकान में रहने लगे। महिला महुआखेड़ागंज की एक फैक्ट्री में काम करती है, जबकि आरोपी वसीम टैक्सी चलाता है। इसी मकान की ऊपरी मंजिल में पीड़ित की मौसी रहती है।

यह भी पढें - पहाड़ में दुखद घटना: घर में खेल 4 साल की मानसी को सांप ने डसा, गांव में पसरा मातम
घटना 19 जुलाई की है, पीड़ित की मौसी किसी काम से रात को नीचे आई थी। तभी उसने देखा की आरोपी वसीम सोई हुई बच्ची का हाथ खींच रहा है। ये देख उसके होश उड़ गए। बाद में मौसी ने नाबालिग से इस बारे में पूछा तो उसने रोते-रोते सारी बात बता दी। पीड़ित ने बताया कि सौतेला पिता नशीला पदार्थ खिलाकर पिछले दो साल से उसके साथ दरिंदगी कर रहा है। वो छोटे भाई को किसी ना किसी काम से बाहर भेज देता है और फिर उसके साथ गलत हरकत करता है। पीड़ित की मौसी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है, पुलिस ने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है। सवाल ये भी तो आखिर उत्तराखंड में ऐसी घटनाएं आए दिन क्यों सुनने को मिल रही हैं?


Uttarakhand News: kashipur father molest girl

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें