Connect with us
Image: ANIL BALUNI SPEAKS ABOUT KUNVAR PRANAV SINGH CHAMPION

देवभूमि को गाली देने वाला विधायक पार्टी से OUT, लोगों ने कहा-थैंक यू अनिल बलूनी..देखिए

आखिरकार सांसद अनिल बलूनी जनता के बीच आए और बता दिया चैंपियन को पार्टी से OUT कर दिया गया है। लोग थैंक्स अनिल बलूनी लिख रहे हैं...देखिए

उत्तराखंड इस महीने सुर्खियों में ही छाया रहा। इसकी वजह एक विधायक भी बने, जिनका वीडियो जबसे वायरल हुआ है, तबसे छीछालेदार हो रही है। एक हाथ में दारू का गिलास थामे, दूसरे हाथ में बंदूक...तमंचे पर डिस्को करने वाले इस विधायक ने शायद सोचा भी नहीं होगा कि एक वीडियो उनके पॉलिटिकल करियर पर भारी पड़ सकता है। एक वीडियो ...वो हम आपको दिखा भी रहे हैं। गाली देते हुए चैंपियन और उत्तराखंड को अपने लौ...पर रखने की बात कहते हुए चैंपियन...एक विधायक के मुंह से जो बातें अच्छी नहीं लगती, वो सब चैंपियन ने 44 सेकंड की एक वीडियो में उगल दी। वीडियो वायरल हुआ तो हर जगह से विरोध हुआ। विरोधियों के साथ पार्टी के दिग्गज नेताओं ने भी चैंपियन के इस बयान की भर्त्स्ना की। सांसद अनिल बलूनी ने साफ चेतावनी दे दी थी कि इस शर्मनाक वीडियो को लेकर कार्रवाई जरूर होगी। आखिरकार हुआ भी ये ही है और अब सोशल मीडिया पर थैंक्यू अनिल बलूनी कैंपेन चलने लगा है।

यह भी पढें - पहाड़ के 2 युवकों की गुरुग्राम में दर्दनाक मौत, पुलिस का इस बारे में क्या कहना है..जानिए
वास्तव में उत्तराखंड को ऐसे नेताओं की जरूरत नहीं कि जो अपशब्दों का इस्तेमाल करें, ऐसे नेताओं की जरूरत है जो ऐसे नेताओं की जुबान पर लगाम लगा सके। बलूनी का कहना है कि ये राज्य लंबे आंदोलन, शहादत और संघर्ष से मिला है। हमारी माताओं, बहनों, नौजवानों और बुजुर्गों ने सड़कों पर उतरकर यह राज्य प्राप्त किया। अपनी पहचान और अस्मिता के लिए यहां की महान जनता ने बहुत कुछ सहा, जिसका शायद आंदोलनों के इतिहास में उदाहरण भी न मिले । आगे देखिए अनिल बलूनी ने क्या कहा है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
Loading...

उत्तराखंड समाचार

Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top