उत्तराखंड support siddhi gupta of uttarakhand

Video: मिस इंडिया 2019 में जलवा दिखाएगी उत्तराखंड की बेटी..देखिए खूबसूरत वीडियो

मिस इंडिया उत्तराखंड बन चुकी सिद्धि अब मिस इंडिया बनने की तैयारी कर रही हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखिए

उत्तराखंड: support siddhi gupta of uttarakhand
Image: support siddhi gupta of uttarakhand (Source: Social Media)

: वो हमेशा से ही कुछ अलग, कुछ बेहतर करना चाहती थीं..जब भी टीवी पर भारत को गौरवान्वित करने वाली विश्व सुंदरियों के इंटरव्यू आते तो वो सोचा करती थीं कि एक ना एक दिन वो भी इसी तरह अपने राज्य..अपने देश का प्रतिनिधित्व करेंगीं, ये हैं फेमिना मिस इंडिया उत्तराखंड सिद्धि गुप्ता...जो कि फेमिना मिस इंडिया कंपटीशन में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। पहाड़ से सिद्धि का गहरा रिश्ता रहा है। उनकी माता पौड़ी गढ़वाल के छोटे से गांव मांडई की रहने वाली हैं, जबकि पिता दिल्ली में रहते हैं। सिद्धि बेहद खूबसूरत हैं और टैलेंटेड भी, मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। सिद्धि कहती हैं कि मैं शुरू से ही मॉडल बनना चाहती थी, लेकिन साथ ही परिवार के विरोध का डर भी था। मुझे लगा कि मेरी मां छोटे से गांव से हैं पता नहीं वो इस बात को समझ पाएंगी या नहीं, पिता के विरोध का भी डर था। शुरू में उन्हें समझाने के लिए मुझे काफी संघर्ष करना पड़ा, पर जब मैंने मिस इंडिया उत्तराखंड का खिताब जीता तब उन्हें मेरी क्षमताओं पर भरोसा हो गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: कौन है ये पहाड़ी लड़की ? सोशल मीडिया पर ये डांस खूब वायरल हो रहा है...देखिए
अब पूरा परिवार सिद्धि को मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड का खिताब जीतते हुए देखना चाहता है। 23 साल की सिद्धि की स्कूलिंग दिल्ली से हुई, आगे की पढ़ाई उन्होंने हरियाणा से की। इस वक्त वो देहरादून के हाथीबड़कलां में रहती हैं। आपको बता दें कि सिद्धि ने बीते मार्च में हुए फेमिना मिस इंडिया नॉर्थ-2019 में मिस उत्तराखंड का खिताब जीता, इसके साथ ही वो मिस इंडिया कंपटीशन के लिए क्वालीफाई कर गई हैं। अब मिस इंडिया के खिताब के लिए हर स्टेट से चुनी गई सुंदरियों के साथ सिद्धि का मुकाबला होना है। यहां तक की जर्नी सिद्धि ने अपनी मेहनत के दम पर पूरी की, लेकिन आगे बढ़ने के लिए उन्हें उत्तराखंड के लोगों के सपोर्ट की बहुत जरूरत है। हर स्टेट अपनी प्रतिनिधि को सपोर्ट कर रहा है, आप भी आगे आइए और सिद्धि को सपोर्ट करें। सिद्धि कहती हैं कि वो मिस इंडिया बनकर अपने प्रदेश और देश को गौरवान्वित करना चाहती हैं...ये उनका सपना रहा है, जिसे पूरा करने के लिए वो खूब मेहनत कर रही हैं। सिद्धि ने एक खूबसूरत ट्रैवल वीडियो भी तैयार किया है, इस वीडियो में उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: देवभूमि की बेटी ने बनाई जबरदस्त फिल्म..7 दिन में ही 14 लाख लोगों ने देखा
इस वीडियो में शिवपुरी के तट, टिहरी झील, गंगा मैय्या की आरती और पहाड़ के घने जंगल देखे जा सकते हैं। ये वीडियो जितना ज्यादा देखा जाएगा, और शेयर किया जाएगा, सिद्धि के आगे बढ़ने के चांस भी उतने ही बढ़ेंगे। इस वक्त उन्हें आपके और हमारे सपोर्ट की जरूरत है। इसके लिए आपको बस ये वीडियो देखना है और इसे शेयर करना है...फेमिना मिस इंडिया 2019 ब्यूटी पेजेंट 15 जून को मुंबई में होगा। उम्मीद है सिद्धि इस प्रतियोगिता में जीत हासिल कर पूरी दुनिया को उत्तराखंड की समृद्ध संस्कृति से रूबरू कराएंगी...राज्य समीक्षा टीम की तरफ से सिद्धि को शुभकामनाएं।

सब्सक्राइब करें: