उत्तराखंड में ऊर्जा निगम के SSO ने की आत्महत्या, पुलिस को मिला पत्नी का आखिरी खत

काशीपुर में ऊर्जा निगम के SSO ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली...मृतक के पास से पत्नी का लिखा आखिरी लेटर भी मिला है।

SHO OF ENERGY CORPORATION CONNITED SUCIDE - आत्महत्या,पुलिस,काशीपुर,परिवार , पोस्टमार्टम,उत्तराखंड ,SUCIDE,POLICE,KASHIPUR,FAMILY,POSTMARTAM,UTTRAKJ\HAND, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

हम चाहे कहीं भी रहते हों, कितने ही सफल हों, लेकिन जो सुख परिवार के साथ मिलता है, वो कहीं और नहीं...यही वजह है कि सब परिवार के लिए...परिजनों-बच्चों की खुशी के लिए जीते हैं...पर जब कलह और नाराजगी परिवार में जगह बना लेती है तो रिश्तों के साथ-साथ जिंदगियों को बिखरते देर नहीं लगती। ऐसा ही हुआ है काशीपुर में जहां घरेलू कलह से तंग आकर ऊर्जा निगम के एसएसओ ने खुदकुशी कर ली। बाजपुर हाइडिल में सब स्टेशन ऑपरेटर अंकित कुमार की लाश उनके कमरे में पंखे से लटकी मिली। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को नीचे उतारा। पुलिस ने बातया कि एसएसओ ने कपड़ों की रस्सी बनाकर आत्महत्या की थी।

यह भी पढें - पहाड़ में टीचर की डांट से परेशान छात्र ने की खुदकुशी, परिवार ने शिक्षा मंत्री से की अपील
अंकित कुमार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले थे। इस वक्त को काशीपुर की सैनिक कॉलोनी में किराये पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहे थे। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को ड्यूटी के बाद घर पहुंचने के बाद से वो बाहर नहीं निकले थे। रिश्तेदार अंकित को फोन करते रहे, लेकिन जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो किसी ने अंकित के मकान मालिक मनोज वर्मा को फोन किया। मनोज वर्मा जब अंकित के कमरे पर पहुंचे तो उन्होंने वहां जो देखा वो देख उनके होश उड़ गए, अंकित पंखे से लटके हुए थे। मकान मालिक ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस को मृतक के पास से एक लेटर भी मिला है, जो कि पत्नी ने घर से जाते वक्त पति को लिखा था। खुदकुशी की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है। पड़ोसियों ने बताया कि पति-पत्नी की आपस में बनती नहीं थी, जिस वजह से अंकित तनाव में रहा करते थे। बहरहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Uttarakhand News: SHO OF ENERGY CORPORATION CONNITED SUCIDE

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें