14 फरवरी को उत्तराखंड में पीएम मोदी..केदारनाथ में लोकार्पण, रुद्रपुर में जनसभा!

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बाद उत्तराखंड बीजेपी नेतृत्व पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे की तैयारियों में जुटा है। पीएम 14 फरवरी को उत्तराखंड आ सकते हैं।

Pm modi to visit uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, पीएम मोदी उत्तराखंड, नरेंद्र मोदी उत्तराखंड, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, PM Modi Uttarakhand, Narendra Modi Uttarakhand, Latest Uttarakhand News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ ही उत्तराखंड में बीजेपी इन दिनों प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों में जुटी है। उत्तराखंड में यूं तो महज पांच लोकसभा सीटें हैं, लेकिन ये सीटें बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए महत्वपूर्ण हैं, यही वजह है कि बीजेपी उत्तराखंड में अपने राष्ट्रीय चेहरों को बुला रही है, ताकि अपने हक में माहौल बनाया जा सके। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बाद पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड दौरे पर आ सकते हैं। खबर है कि पीएम का दौरा 14 फरवरी को संभावित है। उत्तराखंड में प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए केदारनाथ धाम में हुए पुनर्निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे। आपको बता दें कि केदारनाथ धाम में लगातार पुनर्निर्माण कार्य चल रहे हैं। पीएम मोदी की खास नज़र इन कामों पर है। इसके बाद वो रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढें - अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना...अब बिना राशन कार्ड के भी बनवाइए गोल्डन कार्ड
प्रदेश बीजेपी नेतृत्व ने बीजेपी प्रमुख अमित शाह और पीएम मोदी के कार्यक्रम मांगे थे। 2 फरवरी को अमित शाह देहरादून आ चुके हैं, उनके बाद बीजेपी पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों में जुटी है। इसके साथ ही अमित शाह से बीजेपी प्रदेश नेतृत्व को मिली तारीफ का असर भी दिखने लगा है। । रविवार को दिल्ली में राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ से पार्टी के संकल्प पत्र में आमजन की भागीदारी सुनिश्चित करने के मद्देनजर 'संकल्प रथ' अभियान की शुरुआत करने के साथ ही पार्टी का प्रांतीय नेतृत्व भी इसे लेकर तुरंत सक्रिय हो गया है। अभियान के लिए दिल्ली से पांच संकल्प रथ उत्तराखंड आ सकते हैं। प्रधानमंत्री के दौरे के साथ ही बीजेपी प्रदेश नेतृत्व संकल्प रथ अभियान की भी तैयारी कर रहा है। इस अभियान के दौरान देशभर में जगह-जगह संकल्प रथ भेजे जाएंगे और इसके जरिये आमजन से पार्टी के संकल्प पत्र के लिए सुझाव लिए जाएंगे।


Uttarakhand News: Pm modi to visit uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें