उत्तराखंड के अजित डोभाल पर ममता बनर्जी का निशाना ‘ये सब इनकी वजह से हो रहा है’

ममता V/s मोदी...सीबीआई और पुलिस के बीच मचे घमासान पर ममता बनर्जी ने अजित डोभाल पर निशाना साधा है।

Mamata banerjee on ajit dobhal - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, ममता बनर्जी, अजित डोभाल, चिटफंड घोटाला,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Mamta Banerjee, Ajit Doval, Chit Fund scam, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

इस वक्त देशभर में गजब का पॉलिटिकल ड्रामा चल रहा है। ये ड्रामा रविवार से शुरू हुआ। जब सीबीआई के अधिकारियों की एक टीम चिटफंड घोटालों के मामलों में पूछताछ के लिए कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के आवास पर पहुंची। इस बीच वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने सीबीआई टीम को आवास में दाखिल होने से रोक दिया। इसके बाद से बवाल और बढ़ गया। हंगामे के बीच टकराव के हालात पैदा हो गए जब कोलकाता पुलिस सीबीआई के कुछ अधिकारियों को एक पुलिस थाने में ले गई। इस बारे में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को खबर की गई। सीबीआई का कहना है कि चिटफंड घोटालों की जांच के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा एसआईटी का गठन किया गया था। इसकी अगुवाई आईपीएस अधिकारी राजीव कुमार कर चुके हैं और मामले में कुछ दस्तावेज और फाइलें गायब हुई हैं। लेकिन यहां तो ममता बनर्जी ने अजित डोभाल को ही निशाने पर ले लिया।

यह भी पढें - Video: डीएम दीपक रावत की छापेमारी से जिम में मचा हड़कंप, मौके पर हुए बड़े खुलासे
ममता बनर्जी ने कहा कि ये सब पीएम मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के इशारे पर हो रहा है। उन्होंने तुरंत ही ऐलान कर दिया कि वो धरना देंगी। ममता बनर्जी मेट्रो चैनल के पास धरने पर बैठी हैं।ममता ने आरोप लगाया कि ये सब कुछ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर हो रहा है और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ये सब कुछ करवा रहे हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि 'सीबीआई को डोभाल ही निर्देश दे रहे हैं।' उधर सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि इस मामले में सबूतों को छुपाने की कोशिशें हो रही हैं। इसके जवाब में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को कहा कि ‘आप बताएं कि सबूत कहां हैं और कैसे नष्ट हुए। अगर सबूत मिटाने की कोशिश हुई है तो पुलिस अफसर राजीव कुमार को ऐसी सजा देंगे कि वो पछताएंगे।’ अब देखना है कि इस मामले में आगे क्या होता है।


Uttarakhand News: Mamata banerjee on ajit dobhal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें