Video: उत्तराखंड में बर्फबारी के बीच ‘वंदे मातरम्’, पहाड़ के बच्चों का जज्बा देखिए

अगर आपको भी ये वीडियो अच्छा लगे तो शेयर जरूर करें। ये उत्तराखंड का एक्सक्लूसिव वीडियो है...जहां स्कूली बच्चे बर्फबारी के बीच देशभक्ति से लबरेज नारे लगा रहे हैं।

Student celebration 26 january in chinyalisaur - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड बर्फ, उत्तराखंड मौसम, उत्तराखंड बारिश, उत्तरकाशी न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Ice, Uttarakhand Weather, Uttarakhand Rain, Uttarkashi News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

26 जनवरी...सबसे पहले हमारे पाठकों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। 26 जनवरी को होने वाले वो प्रभात फेरियां तो आपको याद होंगी ही, जब आप अपने गांव में अपने दोस्तों के साथ सुबह सुबह देशभक्ति से लबरेज नारे लगाते थे। उसके बाद स्कूल में बंटने वाले लड्डुओं का स्वाद कौन भूल सकता है ? आज हम आपको पहाड़ के ही एक स्कूल का वीडियो दिखा रहे हैं। ये वीडियो कई मायनों में खास है। दरअसल उत्तराखंड में हाल ही में जमकर बर्फबारी हुई है। ये वीडियो उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ का है, जहां बर्फबारी के बाद भी बच्चों और शिक्षकों के दिल में गणतंत्र दिवस का जोश कम नहीं हुआ। गांव में भारी बर्फबारी के बाद भी बच्चों ने प्रभात फेरी की, ध्वजा रोहण किया गया और देशभक्ति से लबरेज नारे लगाए गए। स्थानीय निवासी चिंतामणि बिजल्वाण जी ने हमें ये वीडियो भेजा है।

यह भी पढें - देहरादून की अंशी असवाल ने पीएम मोदी के साथ देखी राजपथ की परेड, जानिए खास बातें
उत्तराखंड को हमेशा से वीरों की धरती कहा गया है। यहां बच्चे बच्चे के दिल में देश के लिए कितना आदर सम्मान है, ये वीडियो उसी की बानगी पेश करता है। आप भी देखिए..

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Student celebration 26 january in chinyalisaur

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें