उत्तराखंड उत्तरकाशीStudent celebration 26 january in chinyalisaur

Video: उत्तराखंड में बर्फबारी के बीच ‘वंदे मातरम्’, पहाड़ के बच्चों का जज्बा देखिए

अगर आपको भी ये वीडियो अच्छा लगे तो शेयर जरूर करें। ये उत्तराखंड का एक्सक्लूसिव वीडियो है...जहां स्कूली बच्चे बर्फबारी के बीच देशभक्ति से लबरेज नारे लगा रहे हैं।

उत्तराखंड: Student celebration 26 january in chinyalisaur
Image: Student celebration 26 january in chinyalisaur (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: 26 जनवरी...सबसे पहले हमारे पाठकों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। 26 जनवरी को होने वाले वो प्रभात फेरियां तो आपको याद होंगी ही, जब आप अपने गांव में अपने दोस्तों के साथ सुबह सुबह देशभक्ति से लबरेज नारे लगाते थे। उसके बाद स्कूल में बंटने वाले लड्डुओं का स्वाद कौन भूल सकता है ? आज हम आपको पहाड़ के ही एक स्कूल का वीडियो दिखा रहे हैं। ये वीडियो कई मायनों में खास है। दरअसल उत्तराखंड में हाल ही में जमकर बर्फबारी हुई है। ये वीडियो उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ का है, जहां बर्फबारी के बाद भी बच्चों और शिक्षकों के दिल में गणतंत्र दिवस का जोश कम नहीं हुआ। गांव में भारी बर्फबारी के बाद भी बच्चों ने प्रभात फेरी की, ध्वजा रोहण किया गया और देशभक्ति से लबरेज नारे लगाए गए। स्थानीय निवासी चिंतामणि बिजल्वाण जी ने हमें ये वीडियो भेजा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - देहरादून की अंशी असवाल ने पीएम मोदी के साथ देखी राजपथ की परेड, जानिए खास बातें
उत्तराखंड को हमेशा से वीरों की धरती कहा गया है। यहां बच्चे बच्चे के दिल में देश के लिए कितना आदर सम्मान है, ये वीडियो उसी की बानगी पेश करता है। आप भी देखिए..

सब्सक्राइब करें: