नन्हें उत्तराखंडी फैन को विराट कोहली ने दिया खास तोहफा, इसे कहते हैं जीत की खुशी

सिडनी टेस्ट में मिली जीत का जश्न विराट कोहली ने अपने नन्हें उत्तराखंडी फैन को शानदार गिफ्ट दिया है।

Virat kohli gift to atharva nautiyal - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, अथर्व नौटियाल, उत्तरकाशी न्यूज, उत्तरकाशी विराट कोहली, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Atharva Nautiyal, Uttarkashi News, Uttarkashi Virat Kohli, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

विराट कोहली के नन्हें फैन अथर्व नौटियाल के पैर इन दिनों जमीन पर नहीं पड़ रहे और ऐसा हो भी क्यों ना...भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अथर्व नौटियाल को एक शानदार तोहफा जो दिया है। ऑस्ट्रेलिया में 71 साल बाद टेस्ट सीरीज जीतने की खुशी में कैप्टन कोहली ने अपने नन्हे प्रशंसक अथर्व नौटियाल को अपना बैटिंग पैड गिफ्ट किया, इस पर विराट कोहली का ऑटोग्राफ भी है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में चौथे टेस्ट मैच के दौरान उन्होंने अपने इस नन्हे फैन को खास गिफ्ट देकर खुश कर दिया। जब से अथर्व को ये बैटिंग पैड मिला है वो इसे एक पल के लिए भी खुद से दूर नहीं करता। अर्थव और उसके माता-पिता सिडनी में रहते हैं। मूल रूप से उत्तरकाशी का रहने वाला ये परिवार इन दिनों उत्तराखंड आया हुआ है। अथर्व के पिता अनुज नौटियाल औऱ मां मोनिका नौटियाल आईटी एक्सपर्ट हैं।

यह भी पढें - पहाड़ के ऋषभ पंत को ICC ने दिया सम्मान, मिला ‘इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर’ का खिताब
अथर्व के माता पिता पिछले काफी समय से ऑस्ट्रेलिया में नौकरी कर रहे हैं। इन दिनों अथर्व अपने पैरेंट्स के साथ सुभाष रोड स्थित अपने दादा के घर आया हुआ है। अथर्व के पिता ने बताया कि अथर्व क्रिकेट का फैन है, वो सिडनी में एक स्थानीय क्लब में क्रिकेट सीख रहा है। जब से अथर्व को विराट कोहली का पैड मिला है, वो इससे एक पल के लिए भी दूर नहीं होता। सोते वक्त भी अथर्व पैड को अपने सिरहाने के पास रखकर सोता है। अनुज नौटियाल ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ 6 जनवरी को सिडनी में क्रिकेट मैच देख रहे थे, इसी बीच विराट कोहली ड्रेसिंग रूम से बाहर निकले और पास में बैठे अथर्व को अपना बैटिंग पैड गिफ्ट किया। इस पर उनका ऑटोग्राफ भी है। अथर्व के लिए उसके फेवरेट क्रिकेटर की ये निशानी बेहद खास है, यही वजह है कि वो इसे हर जगह अपने साथ लेकर जाता है।


Uttarakhand News: Virat kohli gift to atharva nautiyal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें