उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, बेकाबू बस ने 4 साल के बच्चे को कुचला..मौके पर ही मौत

उत्तराखंड में एक ऐसा हादसा हुआ कि हर किसी की रूह कांप उठी। बेकाबू बस ने एक मासूम बच्चे को कुचला। इसके बाद बवाल मच गया।

Bus smashed kid in uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, हल्द्वानी न्यूज, हल्द्वानी हादसा, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Haldwani News, Haldwani Incident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में रफ्तार कहर बरपा रही है। बेकाबू होती रफ्तार पर ब्रेक लगना बेहद जरूरी है। एक बड़ी खबर हल्द्वानी से है, जहां बलभनपुरा में बेकाबू बस ने चार साल के मासूम को कुचल दिया। हादसे में बच्चे की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने बस पर पथराव किया। इस दौरान पुलिसकर्मियों पर भी पत्थर बरसाए गए। जी हां हल्द्वानी में रफ्तार का कहर 4 साल के मासूम पर काल बनकर टूटा। बेकाबू बस ने बच्चे को कुचल दिया, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा। लोगों ने इलाके में जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की लेकिन बेकाबू भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर ही पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। पथराव में कोतवाल विक्रम सिंह राठौड़ समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की की है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में नाबालिग रेप पीड़ित ने दिया बच्ची को जन्म, परिवार ने घर से निकाला !
ये घटना बनभूलपुरा इलाके की है। जहां 4 साल का अदनान अपने बड़े भाई के साथ कोचिंग की तरफ जा रहा था, कि तभी सामने से आ रही प्राइवेट बस ने अदनान को कुचल दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल अदनान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत की खबर सुन मौके पर भीड़ जुट गई। गुस्साए लोगों ने बस पर जमकर पथराव किया। इस दौरान लोगों को समझाने पहुंचे पुलिसकर्मियों को भी भीड़ ने नहीं बख्शा। लोगों ने घरों की छत से पुलिसकर्मियों पर पत्थर बरसाए। हादसे में मारा गया बच्चा लाइन नंबर दो में रहता था, उसके पिता फ्रिज और वाशिंग मशीन रिपेयरिंग का काम करते हैं। बता दें कि पिछले साल भी इस रोड पर सड़क हादसे में एक मासूम की मौत हो गई थी। हादसे के वक्त बच्चा स्कूल बस से उतर रहा था, कि तभी तेज रफ्तार ऑटो ने उसे कुचल दिया। लोगों के हंगामे के बाद प्रशासन ने इस रोड पर ऑटो की आवाजाही पर रोक लगा दी थी।


Uttarakhand News: Bus smashed kid in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें