सेना दिवस पर उत्तराखंड से दर्दनाक खबर, सड़क हादसे में फौजी की मौत

उत्तराखंड से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। सड़क हादसे में एक फौजी की मौत हो गई।

Army jawan died in roorkee - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, रूड़की हादसा, रूड़की आर्मी जवान,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Roorkee Incident, Roorkee Army Jawan, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

सेना दिवस पर उत्तराखंड के रुड़की से एक दुख देने वाली खबर सामने आई। रुड़की में घर से ड्यूटी जा रहे फौजी सुरेंद्र रावत को रोजवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल फौजी को आस-पास मौजूद राहगीरों ने किसी तरह अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। फौजी की मौत के बाद उसके घर में मातम पसरा है। मृतक की पत्नी ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। बड़ा सवाल ये भी है कि आखिर कब तक फौजी के परिवार को इंसाफ मिलेगा ? ये हादसा सिविल लाइंस कोतवाली इलाके में हुआ, जहां सैन्यकर्मी सुरेंद्र रावत साइकिल से ड्यूटी पर जा रहे थे, जैसे ही वो एमएच चौक के पास पहुंचे, तेज रफ्तार से आ रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस ने उन्हें टक्कर मार दी।

यह भी पढें - उत्तराखंड को ये किसकी नज़र गई ? नैनीताल में खुलेआम फायरिंग..व्यापारी को मारी गोली
बताया जा रहा है कि उ्तराखंड परिवहन निगम की ये बस देहरादून से दिल्ली जा रही थी। हादसे के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया। मौके पर मौजूद राहगीरों ने इंसानियत दिखाते हुए सैन्यकर्मी को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही सैन्यकर्मी की मौत हो गई। हादसे में मारे गए जितेंद्र रावत लालकुर्ती में पत्नी संग रहते थे। उनकी मौत के बाद पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है। आरोपी बस चालक की पहचान के लिए पुलिस ने उत्तराखंड परिवहन निगम मुख्यालय से संपर्क किया है। खैर इतना जरूर है कि इस दर्दनाक हादसे के बाद से फौजी के परिवार में मातम का माहौल है। पत्नी की आंखों में आंसू हैं और वो बार बार अपने परिवार के लिए इंसाफ की गुहार लगा रही है।


Uttarakhand News: Army jawan died in roorkee

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें