मुंबई में उत्तराखंड की राधा को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, इंडस्ट्री में गाड़े एक्टिंग के झंडे

उत्तराखंड के लिए एक अच्छी खबर है। उत्तराखंड की राधा भारद्वाज को मुंबई में बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब मिला है।

Radha bharadwaj become best actress in mumbai film festival - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, राधा भारद्वाज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Radha Bhardwaj, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

हम बार बार कहते हैं कि उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। इस प्रदेश के युवा लगातार हर क्षेत्र में नया मुकाम हासिल करते जा रहे हैं। चाहे शिक्षा के क्षेत्र की बात हो या फिर एक्टिंग की बात हो, चाहे साइंस की बात हो या फिर खेल की बात हो...हर जगह उत्तराखंड के युवा नई बुलंदियों को छू रहे हैं। इस बीच फिल्म इंडस्ट्री में उत्तराखंड से एक और नाम उड़ान भर रहा है। ये नाम है राधा भारद्वाज। मूल रूप से देहरादून की राधा भारद्वाज को उनकी फिल्म ‘अफसोस’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया है। मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में राधा ने ये उपलब्धि हासिल की है। विह्सलिंग वुड और स्वाति सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अफसोस’ के लिए राधा को ये अवॉर्ड दिया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म फेस्टिवल में दुनियाभर के प्रतिभागी हिस्सा लेते हैं। इस बार भी इस फेस्टिवल में दुनियाभर से प्रतिभागियों ने अपनी फिल्मों का नामांकन कराया था।

यह भी पढें - उत्तराखंड शहीद की शौर्यगाथा देखेगी दुनिया, फिल्म का पहला गीत लॉन्च हुआ..देखिए
देहरादून के कांवली रोड की रहने वाली राधा बीते सात साल से थिएटर कर रहीं थी। उन्होंने कई विज्ञापनों के अलावा अलग अलग शॉर्ट फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है। फिल्म अफसोस एक ऐसी औरत कि कहानी है जो करियर और निजी जिंदगी के बीच तालमेल बिठाने में असमर्थ रहती है। इसके बाद वो अपनी गलतियों के परिणामों के तले दब जाती है।आपको बता दें कि राधा ने दून से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है।इस फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए विथा को अवॉर्ड दिया गया। सर्वश्रेष्ठ निर्देशन के लिए बहुली को अवार्ड दिया गया। फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर से करीब 500 फिल्मों के नामांकन हुए थे। राधा ने दून से ही इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वो अभिनय के क्षेत्र में अपना भविष्य बनाना चाहती हैं।


Uttarakhand News: Radha bharadwaj become best actress in mumbai film festival

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें